कृषकों की समस्याओं के त्वरित निराकरण हेतु जिला कृषि अधिकारी के कार्यालय कक्ष में खुला कंट्रोल रूम - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 29 July 2021

कृषकों की समस्याओं के त्वरित निराकरण हेतु जिला कृषि अधिकारी के कार्यालय कक्ष में खुला कंट्रोल रूम


कैलाश सिंह विकास वाराणसी

कृषकों की समस्याओं के त्वरित निराकरण हेतु जिला कृषि अधिकारी के कार्यालय कक्ष में खुला कंट्रोल रूम

 वाराणसी। शासन के निर्देशानुसार वर्तमान खरीफ में कृषकों को उनकी आवश्यकता के अनुरूप कृषि निवेश यथा-बीज, उर्वरक आदि निर्धारित मूल्य पर उपलब्ध कराने, कृषि निवेशो की आपूर्ति एवं वितरण की व्यवस्था पर सतत निगरानी रखने तथा कृषकों की समस्याओं के त्वरित निराकरण हेतु जिला कृषि अधिकारी के कार्यालय कक्ष में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। कंट्रोल रूम का मोबाइल नंबर 945096 7887 व 7007900847 हैं।

किसान भाई अपनी समस्या उक्त मोबाइल नंबर पर किसी भी राजकीय कार्य दिवस में प्रातः 10 से 05 बजे तक दर्ज करा सकते हैं

     जिला कृषि अधिकारी ने बताया कि कंट्रोल रूम में कृषको से प्राप्त होने वाली समस्याओं को कि रजिस्टर में सूचीबद्ध करने व उसे उनके समक्ष प्रस्तुत करने हेतु अरविंद कुमार श्रीवास्तव व अनिल कुमार सिंह को नामित किया है। उन्होंने किसान भाइयों से कहा है कि वे अपनी समस्या उक्त मोबाइल नंबर पर किसी भी राजकीय कार्य दिवस में प्रातः 10 से 05 बजे तक दर्ज करा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।