केन्द्रीय पदाधिकारी को निराधार आरोप पर स्थानान्तरण पर आक्रोशित - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 29 July 2021

केन्द्रीय पदाधिकारी को निराधार आरोप पर स्थानान्तरण पर आक्रोशित

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

 केन्द्रीय पदाधिकारी को निराधार आरोप पर स्थानान्तरण पर आक्रोशित

 पूर्वांचल में सामग्री एवं संसाधन के अभाव में विद्युत व्यवस्था चलाना हुआ मुश्किल

 वाराणसी। राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन पूर्वांचल कार्यकारिणी की बैठक आज भिखारीपुर स्थित संगठन कार्यालय *केशव सदन* वाराणसी पर संपन्न हुयी,जिसमें बस्ती क्षेत्र में तैनात संगठन के केन्द्रीय पदाधिकारी को निराधार आरोप में एक संगठन विशेष के दबाव में स्थानान्तरित क की प्रबन्धन की कार्यवाही पर सदस्यों द्वारा घोर आक्रोश किया गया। अपने सम्बोधन में अंचल अध्यक्ष ई. शत्रुघ्न यादव ने कहा कि पूर्व में ई० बलबीर यादव केन्द्रीय वरि०उपाध्यक्ष द्वारा अपने *अधिशासी अभियन्ता के गलत कार्यों को* साक्ष्य के साथ पत्र के माध्यम से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया। जिससे दुर्भावनावश अधिशासी अभियन्ता द्वारा उनके विरुद्ध साजिश रचकर गलत आरोप में फसाया गया। अगर प्रबन्धन द्वारा पारदर्शी तरीके से जाँच नहीं की गयी तो संगठन को आन्दोलन जैसे निर्णय पर विवश होना पड़ेगा।
वर्तमान में लगभग 1000 से ऊपर अवर अभियन्ताओं के रिक्त पदों पर भर्ती न कर और अनुरक्षण हेतु सामग्री की उपलब्धता,सुनिश्चित न होने की दशा में विद्युत व्यवस्था के संचालन में आ रही चुनौतियों पर चर्चा कर प्रबन्ध निदेशक पु०वि.वि.नि.० लि. को अवगत कराया तथा प्रबन्ध निदेशक महोदय ने भी  सार्थक समाधान का आश्वासन दिया गया।

सभा में  केशर तिवारी, आई.पी. सिंह, बहादुर सिंह, नीरज बिन्द, अनिल शुक्ला, रत्नेश सेठ,सर्वेश शुक्ला, बृजेश पाण्डे, सुनील कुमार,अवधेश कुमार,पुष्कर उपाध्याय,राकेश कुमार, राजू कुमार,गुलाब,शिवेन्द्र यादव समेत पूरे पूर्वांचल के समस्त जिलों के अध्यक्ष एवम सचिव उपस्थित रहे ।

सभा की अध्यक्षता शत्रुघ्न यादव एवं संचालन आशीष सिंह ने किया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।