बलिया के बिसौली में आप के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह का आगमन - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Monday, 26 July 2021

बलिया के बिसौली में आप के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह का आगमन

बलिया से माइकल भारद्वाज की रिपोर्ट

 बलिया के बिसौली में आप के राज्यसभा सांसद
 और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह का आगमन

बलिया- जनपद बलिया के बांसडीह  विधानसभा अंतर्गत बिसौली मंडी पर दिन के ठीक 12:00 बजे आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी श्री संजय सिंह का आगमन हो रहा है ।इस विषय में बांसडीह विधानसभा के आम आदमी पार्टी के प्रभारी श्री बलवंत सिंह हमारे जनपद बलिया संवाददाता माइकल भारद्वाज से बात करते हुए बताएं की कल जगह-जगह जनपद बलिया में और पार्टी कार्यालय पर श्री संजय सिंह का स्वागत पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा। प्रोटोकॉल के हिसाब से दिन के ठीक 12:00 बजे सहतवार मार्ग से होते हुए बिसौली पहुंचेंगे, जहां एक बड़ी जनसभा रखी गई है। बलवान सिंह ने बताया कि संजय सिंह का यहां आने का लक्ष्य सिर्फ यह है की सदस्यता अभियान को जोर दिया जाए और उत्तर प्रदेश में बलिया से आगाज करते हुए एक करोड़ नये सदस्य बनाया जाए।
साथ ही श्री सिंह ने कहा कि शिक्षा की इतनी बेहतरीन व्यवस्था कर दिया जाए जो अशिक्षित बच्चे हैं उनके पास शिक्षा पहुंच जाए। भारतीय जनता पार्टी इस विषय पर एकदम फेल है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी नियम तो बनाती है लेकिन खुद पालन नहीं करती है। भारतीय जनता पार्टी का धरातल पर कोई काम सफल नहीं हो पा रहा। 

हमारे संवाददाता के सवाल पर कि आपने आम आदमी पार्टी ही क्यों ज्वाइन किया इसके जवाब में बलवंत सिंह ने कहा कि मैं सात वर्षों से भारत स्वच्छता अभियान से जुड़ा हूं और यह झाड़ू मैंने खुद के दम पर उठाया था और अपने जनपद के तमाम गांव में मैंने सफाई अभियान चलाया है। मैं लखनऊ से दिल्ली ,भोपाल, मध्य प्रदेश तमाम प्रदेशों में झाड़ू लगाया है।मैं कई बार स्वच्छता अभियान के तहत योगी आदित्यनाथ को बलिया बुलाने की कोशिश की है जिलाधिकारी के माध्यम से लेकिन यह नहीं हो पाया। हमारे सुबे के मुखिया के पास इसके लिए समय नहीं है। जितना सफाई, सफाई कर्मचारी को करना चाहिए उतना नहीं करते हैं सिर्फ लोगों को गुमराह करते हैं।

श्री सिंह ने कहा कि मुझे इस बात का कोई लालच नहीं है कि आम आदमी पार्टी हमें बांसडीह विधानसभा लड़ने के लिए टिकट दे ।हम पहले से ही सेवक रहे हैं और सेवा करना हमारा धर्म है बाकी निर्णय तो शीर्ष नेतृत्व का है। मैं किसी पद पर हूं या ना रहूं लेकिन हमारी सेवा जारी रहेगी।


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।