सरकार बनते ही बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवाएं होंगी फ्री- ओमप्रकाश राजभर - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 31 July 2021

सरकार बनते ही बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवाएं होंगी फ्री- ओमप्रकाश राजभर

राकेश सिंह गोंडा 

सरकार बनते ही बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवाएं होंगी फ्री- ओमप्रकाश राजभर

गोण्डा। शनिवार को आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही प्रदेश के लोगों को बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य की सेवाएं निशुल्क मिलेंगी।
कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करते हुए सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा।
पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए ओपी राजभर ने कहा कि प्रदेश में योगी केन्द्र मोदी जैसा झूठा कोई नहीं है केन्द्र व प्रदेश की सरकार झूठी है मंहगाई पर निशाना साधते हुए कहा कि सरसों का तेल, डीजल पेट्रोल व गैस सिलेंडर के दामों ने आसमान छू लिया है।
शनिवार को सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने गोंडा के गौरा विधानसभा क्षेत्र के एम यू चौधरी इंटर कॉलेज घारीघाट में आकस्मिक कार्यकर्ता बैठक के दौरान यह सारी बातें कहीं।
इस मौके पर प्रदेश महासचिव तुलसीराम राजभर, प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद राजभर जिलाध्यक्ष राधेश्याम उर्फ पप्पू राजभर, जिला महासचिव नरसिंह राजभर,उमाशंकर राजभर, रामनिवास राजभर, नन्हे राजभर, रामफेर राजभर सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।