बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीशचंद्र मिश्र के समक्ष कई भाजपा कार्यकर्ता पार्टी में हुए शामिल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Monday, 26 July 2021

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीशचंद्र मिश्र के समक्ष कई भाजपा कार्यकर्ता पार्टी में हुए शामिल

लखनऊ ब्यूरो

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीशचंद्र मिश्र के समक्ष कई भाजपा कार्यकर्ता पार्टी में हुए शामिल

लखनऊ। प्रबुद्ध विचार गोष्ठी की कड़ी को आगे बढ़ाते हुए माधुरी गेस्ट हाउस, सैदाबाद, प्रयागराज में आज दिनांक 26 जुलाई 2021 को श्री सतीशचंद्र मिश्र जी द्वारा गोष्ठी को सम्बोधित किया गया। श्री मिश्र जी ने महिलाओं की सुरक्षा के बारे में कहा कि पूरे प्रदेश में हमारी मां बहनों पर हमला हो रहा है। कानून व्यवस्था पूरी तरीके से लचर है । हर 2 घंटे में एक रेप हमारी  बहन बेटियों के साथ हो रहा है। ये एनसीआरबी की रिपोर्ट कहती है। जब बहुजन समाज पार्टी की सरकार थी तब विकास की बात हो, कानून व्यवस्था हो या रोजगार सभी पर सरकार ने काम किया। श्री मिश्र जी ने आगे कहा कि आपने नीव पूजन का नाम तो सुना होगा ,लेकिन बीजेपी ईट पूजन करती है। अब तक करोड़ों रुपए खर्च कर डाला है लेकिन राम मंदिर की नीव तक नहीं डाली गई है। मुंह में राम बगल में छुरी ,वाली कहावत बीजेपी पर सटीक बैठती है। ब्राह्मण के साथ अन्याय हो रहा है। जाति पूछ कर गोली मार दी जाती है। वृंदावन में सबसे ज्यादा विकास कार्य कराने का काम बहुजन समाज पार्टी ने किया है, जहां पर सीता मैया थी वहां पर 200 करोड़ रुपए खर्च करके वहां विकास करने का काम किया गया है।अत्याचार का ये आलम है कि खुशी दुबे, जो 2 दिन पहले शादी हो कर आई थी,उसको भी जेल में डाल दिया गया ,इलाहाबाद हाईकोर्ट से बेल खारिज कराने में उत्तर प्रदेश सरकार ने तरह-तरह के हथकंडे अपनाये हैं। विकास दुबे के घर में काम करने वाली महिला जिसके छोटे-छोटे नाबालिक बच्चे थे ,उन बच्चों समेत महिलाओं को भी जेल में डाल दिया गया।

प्रबुद्ध विचार गोष्ठी में बसपा के राष्ट्रीय महसचिव श्री सतीशचंद्र मिश्र जी के समक्ष भारी संख्या मे भाजपा कार्यकर्ता बसपा पार्टी में हुए शामिल हुए।


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।