#balia जनपद बलिया के बसंतपुर से दिल को झकझोर देने वाली मारपीट का क्रूरता भरी वीडियो आया सामनेे - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 3 August 2021

#balia जनपद बलिया के बसंतपुर से दिल को झकझोर देने वाली मारपीट का क्रूरता भरी वीडियो आया सामनेे

रिपोर्ट -माइकल भारद्वाज बलिया

जनपद बलिया के बसंतपुर से दिल को झकझोर देने वाली मारपीट का क्रूरता भरी वीडियो आया सामनेे

बलिया/ सुखपुरा- जनपद बलिया के सुखपुरा थाना अंतर्गत बसंतपुर गांव से दिल को दहला देने वाली मारपीट की वीडियो सामने आई है। जिसमें बताया जा रहा है कि रावत परिवार के लोगों ने अचानक पैसे लूटने के लिए घर का दरवाजा तोड़कर साहनी दंपति पर अचानक लाठी-डंडों से हमला कर दिए। हमले में सुनील साहनी पुत्र रमाशंकर साहनी ग्राम बसंतपुर ,थाना -सुखपुरा, जिला बलिया गंभीर रूप से घायल हो गया।
सुखपुरा थाने प्रार्थना पत्र देने पहुंचे पीडि़त साहनी परिवार ने हमारे जनपद बलिया संवाददाता माइकल भारद्वाज से बात करते हुए बताया कि दिनांक 31 जुलाई 2021 को समय 10:00 बजे दिन में शंभू शर्मा और राहुल कनौजिया उर्फ हिटलर के बीच तू तू मैं मैं हो रहा था। इसी बीच राहुल ने शंभू शर्मा को धक्का देकर नीचे गिरा दिया कि हमारा भाई रामबचन साहनी पुत्र रमाशंकर साहनी रास्ते से घर जा रहा तो देखा कि राहुल उग्र रूप से गाली गुप्ता दे रहा है ।मैंने पूछा कि क्या बात है ? इसी पर हमसे राहुल उलझ गया और हमें भी गाली गलौज देने लगा। आसपास के लोग हल्ला सुनकर आ गए और बीच बचाव कर दिए ।जब हमारा भाई घर जा रहा था तो राहुल ने फोन करके रावत परिवार से मेरे भाई को मारने के लिए इशारा किया और बात मानकर रावत परिवार की ओर से सुनील रावत ,सुजीत रावत पुत्रगण बादा रावत, प्रशांत पुत्र बादा लाल, साधु रावत, अंकुर पुत्र दीपक रावत ,प्रेम, कन्हैया ,सूरज पुत्रगण नरेंद्र रावत, बिट्टू पुत्र वीरेंद्र रावत, दीपक पुत्र स्व. देवमणि रावत, राहुल पुत्र दिलीप रावत ,साकिन  स्थानीय लाठी डंडा, राठ से लैस होकर हमारे दरवाजे आए और दरवाजा तोड़कर हमारे छत पर चढ़कर हमें तथा हमारे भाई को मारने पीटने लगे जिसमें हमारे भाई  और उसकी पत्नी को गंभीर चोटे आई तथा मुझे भी। इसके बाद मोहल्ले के लोग काफी संख्या में इकट्ठा हो गए और हमारा तथा हमारे भाई का जान बचाई तथा बीच बचाव किए तब यह लोग गाली गुप्ता व जान से मारने की धमकी देते और अपने घर चले गए ।पीड़ित परिवार ने बताया कि 31 जुलाई 2021 को हम लोग इलाज कराने सदर अस्पताल बलिया चले गए जिसके कारण थोड़ी देर से प्रार्थना पत्र दिया जा रहा है। पीड़ित पक्ष ने थाने से अपने प्रार्थना पत्र में गुहार लगाया है कि हम प्रार्थी के दरख्वास्त पर विचार करके उपरोक्त लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की कृपा करें।


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।