गोद लिए अस्पताल को जलभराव से मुक्त कराने पहुंचे चेयरमैन - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 12 August 2021

गोद लिए अस्पताल को जलभराव से मुक्त कराने पहुंचे चेयरमैन

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

गोद लिए अस्पताल को जलभराव से मुक्त कराने पहुंचे चेयरमैन

बस्ती रुधौली: गुरुवार को सुबह से हो रही बारिश के चलते सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर पूरी तरह से जलमग्न हो गया। मरीजों उनके परिजन इलाज के लिए घुटनों तक भरे पानी के बीच पैदल चलकर अस्पताल पहुंच रहे थे।
       कई प्रयास के बाद भी परिसर से पानी निकालने की कोई व्यवस्था नहीं नजर आ रही थी जिसके बाद स्वास्थ केंद्र प्रभारी अशोक कुमार चौधरी द्वारा नगर पंचायत के जिम्मेदारों का ध्यानाकर्षण समस्या की ओर कराया गया। अस्पताल परिसर को जलजमाव की समस्या से मुक्त कराने के लिए चेयरमैन धीरसेन निषाद खुद उनके द्वारा गोद लिए गए सीएचसी पर पहुंचे। समस्याओं के संबंध में अवगत होने के बाद शीघ्र अस्पताल जलभराव की समस्या से मुक्त कराने का आश्वासन दिया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।