फोरलेन के बगल में मिला अज्ञात महिला का शव - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 14 August 2021

फोरलेन के बगल में मिला अज्ञात महिला का शव

कृपा शंकर चौधरी

फोरलेन के बगल में मिला अज्ञात महिला का शव

  

गोरखपुर। खोराबार थानान्र्तगत जंगल चौरी गांव में शनिवार की दोपहर एक अज्ञात महिला का शव पुलिस ने बरामद किया। मिली जानकारी के अनुसार गांव के कुछ लोग फोरलेन पर टहलने निकले थे। इस दौरान उन्हें एक  महिला का शव दिखाई दिया।जिस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी । आसपास के लोगों को भी बुला कर महिला को दिखाया गया पर उसकी पहचान नहीं हो सकी, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला क्षेत्र की रहने वाली नहीं है । 
कडजहां चौकी प्रभारी चंदन कुमार सिंह ने बताया कि जो लाश मिली है उस महिला की उम्र तकरीबन 25 -26 वर्ष होगी।उसने पीले कलर का सलवार और सफेद मेहरून सूट पहने हुए हैं। बरसात के कारण शव पूरी तरह से भीग कर अकड़ गया है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।