सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए आनन्द शाही ने कसी कमर - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 21 August 2021

सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए आनन्द शाही ने कसी कमर

कृपा शंकर चौधरी

सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए आनन्द शाही ने कसी कमर

गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी की भविष्य की रणनीति और वरिष्ठो के दिशानिर्देश का पालन ज़मीन पर दिखने लगा है। पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं द्वारा सरकार की जनता के लिए किए गए कार्यों को जन-जन तक बखूबी ढंग से पहुंचाया जा रहा है और अधिक से अधिक लोगों को बूथों से जोड़ने के अभियान को सफल बनाया जा रहा है। 
सरकार द्वारा निर्देशित अभियान को सफल बनाने के लिए हिन्दू युवा वाहिनी के स्तंभ कहे जाने वाले आनन्द शाही द्वारा कमर कस ली गई है। प्रतिदिन उनके द्वारा चौरीचौरा के अलग-अलग हिस्सों में जनसंपर्क कर सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया जा रहा है।

आनन्द शाही द्वारा आज सरदारनगर ब्लॉक के अंर्तगत ग्राम सभा चौरी ,चक देइया व बाल बुजुर्ग में बुथ सत्यापन का कार्य किया गया तथा सभी ग्राम सभा के ग्रामीणों के समस्याओ को देखते हुए उक्त मामले के अधिकारियों से बात करके उसे त्वरित निदान के लिए कहा गया।

इस दौरान जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि रामदुलारे चौधरी, जिपं सदस्य सुरेश पासवान, अवधेश जायसवाल, राजू चौरसिया, अष्टभुजा चौधरी, राकेश निषाद, मनीष सिंह, सुमित विश्वकर्मा, आकाश सिंह विकास नरसिंह जी सती राम जी गणेश वर्मा जी और राजन पांडे आदित्य मिश्रा सुरेश यादव प्रेम पासवान शिशुपाल गुप्ता पिंटू सिंह एवं हिंदू वाहिनी कार्यकर्ता गण, भाजपा कार्यकर्ता गण आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।