कल्याण सिंह जी कहते थे संघ और भारतीय जनता पार्टी के संस्कार मेरे रक्त के हर बुद मे है- आनन्द शाही - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Monday, 23 August 2021

कल्याण सिंह जी कहते थे संघ और भारतीय जनता पार्टी के संस्कार मेरे रक्त के हर बुद मे है- आनन्द शाही

कृपा शंकर चौधरी

कल्याण सिंह जी कहते थे संघ और भारतीय जनता पार्टी के संस्कार मेरे रक्त के हर बुद मे है- आनन्द शाही

गोरखपुर। नगर  पंचायत मुंडेरा बाजार मे भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हिन्दु हृदय सम्राट स्वर्गीय कल्याण सिंह  का बजरंग चौक पर तस्वीर लगाकर श्रध्दांजलि कर दो मिनट शोक मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि  आनन्द  शाही  रहे। 

 कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए आनन्द शाही  ने कहा की कल्याण सिंह जी कहते थे संघ और भारतीय जनता पार्टी के संस्कार मेरे रक्त के हर बुद मे है जब मै मरू तो मेरी अंतिम यात्रा भाजपा के झंडे मे लिपट कर जाये। मेरी एक ही ख्वाहिश है राम मन्दिर मेरे आंखो के सामने बनते देखकर मरू। उनके दो सपनों को मोदी योगी जी ने पुरा किया और सच में वे पार्टी के सच्चे सिपाही थे।

कल्याण सिंह की पुरानी बातें बताते हुए शाही के कहा कि उन्होने राम मंदिर के लिए मुख्यमंत्री के पद को ठोकर मार दिए । इस प्रकार के व्यक्ति संसार में कभी कभी आते हैं और अपने कर्मों से समाज को एक अलग दिशा देते हैं।

कार्यक्रम मे नगर अध्यक्ष अवधेश जायसवाल मंडल अध्यक्ष योगेन्द्र जायसवाल सुरेश पासवान राम दुलारे जिला पंचायत सदस्य अनुप जायसवाल संदीप गुप्ता गोविंद भुज राजकुमार जायसवाल उमेश जायसवाल राजु चौरसिया राजन पांडेय मनीष सिंह गणेश वर्मा राकेश निषाद सतिराम निषाद नरसिंह सिंह संजय वर्मा रामेश्वर वर्मा आदि दर्जनो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।