बन्धों का कटान किसी कीमत पर नहीं होने दुंगा- आनन्द शाही - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 31 August 2021

बन्धों का कटान किसी कीमत पर नहीं होने दुंगा- आनन्द शाही

कृपा शंकर चौधरी

बन्धों का कटान किसी कीमत पर नहीं होने दुंगा- आनन्द शाही

 रोहा बन्धे की निगरानी के लिए टेंट, लाइट व जनरेटर की कराया व्यवस्था

चौरीचौरा (गोरखपुर) राप्ती और गोर्रा नदी पर बने बरही पाथ और राजधानी सिलहटा बांध पर मंगलवार को कई स्थानों पर हो रहे रिसाव की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे हियुवा के जिला प्रभारी आनन्द शाही ने बाढ़ खण्ड के अधिकारियों और मजदूरों का हौसला बढ़ाया। रोहा में बन्धे की निगरानी के लिए टेन्ट, जनरेटर व लाइट की व्यवस्था कराया और अधिकारियों से वार्ता कर बन्धे में होने वाले रिसाव पर कड़ी निगरानी को कहा।
          बन्धों में रिसाव की सूचना पाकर पहुंचे आनन्द शाही ने जंगल गौरी नम्बर एक और रोहा में रिसाव स्थल पर पहुंकर आनन्द शाही ने रिसाव रोकने में लगे बाढ़ खण्ड के अधिकारियों व मजदूरों का हौसला बढ़ाया। रोहा में लगभग दो घण्टे तक मौके पर रहने के दौरान उन्होंने बन्धे की निगरानी के लिए टेंट, लाइट और जनरेटर की व्यवस्था करवाया। इस दौरान नायब तहसीलदार अलका सिंह, बाढ़ खण्ड के एक्सईएन, एसडीओ, जेई जितेंद्र पासवान, जिला पंचायत सदस्य सुरेश पासवा, जिला पंचायत सदस्य रामदुलारे, जिला पंचायत सदस्य रामप्रीत यादव, मंडल अध्यक्ष सुग्रीव, राजन पाण्डेय, आदित्य मिश्रा, राजू चौरसिया मनीष सिंह, सुरेश यादव पूर्व प्रधान, दिलीप पांडे, रमेश निषाद सुमित विश्वकर्मा, संतोष शुक्ला, नंद लाल यादव, नंदकिशोर यादव, राहल, अजय, रमाकान्त यादव, अवधेश साहनी आदि लोग उपस्थित रहे

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।