राजकीय व निजी क्षेत्र सहित सभी कर्मियों को वैक्सिनेशन कराना अनिवार्य- डीएम - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 26 August 2021

राजकीय व निजी क्षेत्र सहित सभी कर्मियों को वैक्सिनेशन कराना अनिवार्य- डीएम

कैलाश सिंह विकास वाराणसी



राजकीय व निजी क्षेत्र सहित सभी कर्मियों को वैक्सिनेशन कराना अनिवार्य- डीएम

वैक्सिनेशन प्रमाण पत्र उपलब्ध न कराने वाले कर्मियों के वेतन पर रोक- जिलाधिकारी


वाराणसी। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा द्वारा जनपद के समस्त कार्यालय के कार्यालयाध्यक्षों, चिकित्सालयों व अन्य सम्बंधित कार्यालयों, निगमों में कार्यरत समस्त कर्मियों को कोविड-19 वैक्सिनेशन के दोनोें डोज़ लगवाने के निर्देश दिए गए थे लेकिन समीक्षा के दौरान पाया गया कि अभी भी कोविड-19 की दोनों डोज़ के लाभार्थियों की संख्या काफी कम है। इसी प्रकार निजी क्षेत्र में भी दोनों डोज़ लगवाने वालों की संख्या भी काफी कम है। 
    जिलाधिकारी ने इस गंभीर लापरवाही पर कड़ा रुख अपनाते हुए जिले के सभी राजकीय और निजी क्षेत्र के सभी विभागाध्यक्षों/कार्यालयाध्यक्षों की जिम्मेदारी तय करने की चेतावनी दी और 28 अगस्त तक टीकाकरण करा कर सभी कर्मचारियों का प्रमाण पत्र प्राप्त करें तत्पश्चात् अपने कार्यालय का प्रमाण पत्र उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।
    उन्होंने कहा कि जिन कर्मियों द्वारा टीकाकरण 28 अगस्त 2021 तक नहीं कराया जाता उनका अगस्त माह का वेतन अदेय कर दिया जायेगा।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।