सपा ने भागीदारी संकल्प मोर्चा के लिए खोले अपने दरवाजे -नरेश उत्तम पटेल - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 10 August 2021

सपा ने भागीदारी संकल्प मोर्चा के लिए खोले अपने दरवाजे -नरेश उत्तम पटेल

लखनऊ ब्यूरो

सपा ने भागीदारी संकल्प मोर्चा के लिए खोले अपने दरवाजे -नरेश उत्तम पटेल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है जोड़-तोड़ और गठबंधन की राजनीति भी अपने चरम पर है। आलम यह है कि अपने को बड़ी पार्टी का तमगा लगाई पार्टियां छोटे और प्रभावशाली पार्टियों से गठबंधन को तैयार हैं।

दरअसल राजनीतिज्ञों के इस कथन कि उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री का रास्ता छोटे दलों के साथ होकर जाता है का अनुसरण बड़ी पार्टी भाजपा,सपा द्वारा बखूबी किया जा रहा है। छोटे छोटे कई दलों की अगुवाई करने वाले ओमप्रकाश राजभर वर्तमान समय में इतने प्रभाव में है कि पहले भाजपा और अब समाजवादी पार्टी द्वारा बातचीत करने का खुला न्योता दिया गया है।

वर्तमान समय की राजनीतिक जरूरत को समझते हुए आज समाजवादी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम का बयान कि ओमप्रकाश राजभर बात करना चाहे तो कर सकते हैं राजनीतिक खेमें में हलचल पैदा करने जैसा है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी 2022 चुनाव छोटे दलों के साथ मिलकर लड़ेगी और जो लोग अखिलेश यादव को नेता मानकर साथ चलना चाहें उनका स्वागत है।

ओमप्रकाश राजभर से बड़ी पार्टियों द्वारा बातचीत का न्योता देना इस बात को सत्य करता दिखता है कि उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री बनाने में ओमप्रकाश राजभर की भुमिका अहम होगी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।