आम नागरिक को भरोसा एवं अपराधियों को चेतावनी देने के लिए बहादुरपुर व बखरिया में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Friday, 6 August 2021

आम नागरिक को भरोसा एवं अपराधियों को चेतावनी देने के लिए बहादुरपुर व बखरिया में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

आम नागरिक को भरोसा एवं अपराधियों को चेतावनी देने के लिए बहादुरपुर व बखरिया में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

बस्ती रुधौली: गुरुवार को रुधौली प्रभारी निरीक्षक संजय मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस टीम एवं पीएसी बल ने थाना क्षेत्र के बहादुरपुर व बखरिया सहित कई गावों में पैदल मार्च कर लोगों से बातचीत की एवं उन्हें सुरक्षित रहने भरोसा दिलाया। इसके अलावा उन्होंने लोगों को किसी भी आपात स्थिति या संदिग्ध व्यक्ति अथवा घटना की सूचना तत्काल पुलिस को देने की अपील की। 
       बताते चलें कि गत दो अगस्त को बहादुरपुर में चुनावी रंजिश में हुए दो पक्षों के संघर्ष के बीच एक 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई थी जिसके बाद पुलिस व पीएसी बल ने गांव में डेरा डाला हुआ है। थानाधिकारी ने बताया कि बहादुरपुर ग्राम पंचायत में लोगों के मन से घटना का भय धीरे-धीरे खत्म हो रहा है एवं आम जनजीवन पटरी पर लौट रही है। इसके अलावा शुक्रवार को श्रावण मास की महाशिवरात्रि एवं आगामी मुहर्रम के मद्देनजर बखरियां सहित कई गांव में पुलिस ने पैदल मार्च कर अराजक तत्वों को चेतावनी एवं आम नागरिक को भरोसा करने का संदेश दिया है। इस दौरान उनके साथ इंस्पेक्टर अवधेश राय, एसआई जावेद खान, श्रीहरि राय, सुरपति त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।