आने वाले समय में मुख्यमंत्री और भाजपा की बिदाई तय :-अजय कुमार लल्लू - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 21 August 2021

आने वाले समय में मुख्यमंत्री और भाजपा की बिदाई तय :-अजय कुमार लल्लू

कृपा शंकर चौधरी 

आने वाले समय में मुख्यमंत्री और भाजपा की बिदाई तय :-अजय कुमार लल्लू


गोरखपुर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू  ने महानगर के सिंघड़िया टोला स्थित वसुन्धरानगर कालोनी में जलजमाव वाले क्षेत्रों का पानी के अन्दर घुसकर महीनों से जलजमाव का दंश क्षेल रहे कालोनीवासियों के घर-घर जाकर उनका कुशलक्षेम पूछा। इस दौरान पूर्व सांसद जितेन्द्र सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष विश्वविजय सिंह, महानगर अध्यक्ष आशुतोष तिवारी एवं जिलाध्यक्ष निर्मला पासवान सहित हजारों की संख्या में कांग्रेसी उपस्थित रहें।
प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू  ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री विकास का सिर्फ ढिंढोरा पीटते हैं। वर्ष 1989 से सांसद, विधायक, मेयर भाजपा के हैं। योगी जी स्वयं पांच बार सदर लोकसभा सीट से सांसद भी रह चुके हैं। मुख्यमंत्री के गृह जनपद सभी महानगरों में जलजमाव की स्थिति बद से बद्तर बनी हुई है। यही हाल वसुन्धरानगर कालोनीवासियों का है जो कई महीने से जलजमाव के कारण भारी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं । लोग घरों के अन्दर, छत के ऊपर कैद होकर रहने को विवश है। जलजमाव के कारण लोग घरों में खतरनाक सांप, कीड़े-मकोड़े के डर से भयभीत हैं। लोगों का घर से निकलना दूभर हो गया है। कालोनी के कई लोगों के घरों के अन्दर पानी भरा हुआ है जिससे लोगों का कीमती सामान असुरक्षित है लोग घरों में ताला बन्द कर कहीं और पलायन कर चुके हैं जनता भाजपा के कथनी और कथनी को जान चुकी है। जनता जल्द ही इनको सत्ता से विहीन करेगी  । आने वाले समय में मुख्यमंत्री और भाजपा की विदाई तय है ।
लल्लू  ने आगे कहा कि मैं इसे मजबूती से विधानसभा के सदन में उठाऊंगा। यहाँ के लोगों की लड़ाई सदन से लेकर सड़क तक लड़ी जायेगी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।