जनसमस्याओं के निस्तारण हेतु मंत्री रविंद्र जायसवाल ने अधिकारियों संग बैठक कर विंध्यवासिनी नगर का भ्रमण भी किया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 5 August 2021

जनसमस्याओं के निस्तारण हेतु मंत्री रविंद्र जायसवाल ने अधिकारियों संग बैठक कर विंध्यवासिनी नगर का भ्रमण भी किया

कैलाश सिंह विकास वाराणसी


जनसमस्याओं के निस्तारण हेतु मंत्री रविंद्र जायसवाल ने अधिकारियों संग बैठक कर विंध्यवासिनी नगर का भ्रमण भी किया

        वाराणसी। उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल ने आज बुधवार को जन समस्याओं के निस्तारण के लिए अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस में बैठक की। बैठक के बाद मंत्री ने अधिकारियों को लेकर विंध्यवासिनी नगर कॉलोनी महावीर मंदिर रोड का निरीक्षण भी किया, जहां लंबे समय से आईपीडीएस का कार्य चल रहा है जिसके चलते स्थानीय लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतें हो रही है।
      मंत्री ने आईसीडीएस के अधिकारी को मौके पर ही निर्देशित कर शीघ्र से शीघ्र मलबा हटवा कर यातायात सुगम बनाने के निर्देश दिए। तेलियाबाग क्षेत्र में भ्रमण के दौरान गली पेयजल की समस्याएं सामने आने पर उन्होंने साथ चल रहे संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया, वही तेलियाबाग क्षेत्र की एक गली में सोमवार से गली निर्माण के लिए नगर निगम के अधिकारी को निर्देशित किया। 
     निरीक्षण के दौरान जल निगम जलकल नगर निगम आईपीडीएस के अधिकारी स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता क्षेत्रीय जनता बड़ी संख्या में मौजूद थी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।