गरीब जरूरतमंदों की सहायता करना मोदी योगी सरकार का पहला उत्तरदायित्व - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Sunday, 29 August 2021

गरीब जरूरतमंदों की सहायता करना मोदी योगी सरकार का पहला उत्तरदायित्व

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

गरीब जरूरतमंदों की सहायता करना मोदी योगी सरकार का पहला उत्तरदायित्व

बस्ती रुधौली। वर्तमान केंद्र और प्रदेश सरकार मध्यम एवं गरीब वर्ग की जनता को मूलभूत सुविधाओं एवं उनके जरूरत की हर आवश्यक आपूर्तियों को निशुल्क अथवा सस्ते मूल्यों में प्रदान करने के लिए संकल्पित है। इन सरकारों ने गरीबों के उत्थान एवं सहयोग के लिए अपने पूरे कार्यकाल में उज्जवला गैस, प्रधानमंत्री आवास, आयुष्मान भारत जैसी कई योजनाओं को लागू किया जिसके माध्यम से आज न सिर्फ देश करोड़ों गरीब परिवारों के घरों में सुविधाएं पहुंच रही है बल्कि देश की जनता भी खुशहाल महसूस कर रही है।
       उक्त बातें रुधौली विकासखंड परिसर में आयोजित सामाजिक आधिकारिकता शिविर के अंतर्गत दिव्यांगजनों को सहायता उपकरण वितरण कार्यक्रम में सांसद एवं भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री हरीश द्विवेदी ने शनिवार को कहीं। क्षेत्रीय विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने भी मुख्य अतिथि के वक्तव्य से खुद को जोड़ते हुए वर्तमान की प्रदेश एवं केंद्र सरकार को अब तक की सबसे बेहतरीन सरकार बताया।
      कार्यक्रम की मेजबानी करते हुए ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि पुष्करादित्य सिंह ने कहा कि विकासखंड की ओर से शासन की योजनाओं को लागू करने के लिए हर संभव सहयोग किया जायेगा। जिससे कि क्षेत्र का समुचित एवं आवश्यक विकास कार्य निर्बाध रूप से हो सके।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।