विश्वविद्यालयो में खाली पदो के लिए आवेदन आमंत्रित - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 14 August 2021

विश्वविद्यालयो में खाली पदो के लिए आवेदन आमंत्रित

विश्वविद्यालयो में खाली पदो के लिए आवेदन आमंत्रित     

वाराणसी। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ वाराणसी तथा सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय वाराणसी में खाली पदो के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय वाराणसी में विभिन्न विभागों में अध्यापकों के74 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ वाराणसी में खाली 89 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इसमें प्रोफेसर पद के लिए 18, एसोसिएट प्रोफेसर के 17 असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए 54 पद शामिल हैं । आनलाइन आवेदन 31 अगस्त 2021तक अन्तिम तिथि है।                        
सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय वाराणसी में प्रोफेसर 11 , एसोसिएट प्रोफेसर वह असिस्टेंट प्रोफेसर के 56 पद है इसके अलावा एक अनुसंधान निदेशक, एक पुस्तकालय अध्यक्ष व 14 सहायक पुस्तकालय अध्यक्ष पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं इस प्रकार कुल 90 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 15 सितंबर है

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।