हिन्दू युवा वाहिनी जिला प्रभारी आनन्द शाही ने किया बूथों का निरीक्षण, बूथ मजबूत करने पर दिया जोर - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 17 August 2021

हिन्दू युवा वाहिनी जिला प्रभारी आनन्द शाही ने किया बूथों का निरीक्षण, बूथ मजबूत करने पर दिया जोर

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

हिन्दू युवा वाहिनी जिला प्रभारी आनन्द शाही ने किया बूथों का निरीक्षण, बूथ मजबूत करने पर दिया जोर

 गोरखपुर। विधानसभा चुनाव करीब आने की दशा में कर्णधार कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी की मजबूती पर ध्यान दिया जाने लगा है। इसी कड़ी में हिन्दू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी आनन्द शाही ने मंगलवार को चौरीचौरा विधानसभा क्षेत्र के बूथों का निरीक्षण कर हियुवा व भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर अपील किया कि सभी कार्यकर्ता बूथों के जीत के लिए अभी से लग जाएं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा प्रदेश की जनता के लिए चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का काम करें।
          चौरीचौरा क्षेत्र के ग्राम पंचायत भाऊपुर, कौड़ीपुरा, शिवपुर, रामपुर पण्डितपुरा गांवों का दौरा कर वहां के बूथ संगठनों के पदाधिकारियों और सदस्यों के साथ वैठक किया और कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर 17 अगस्त से 17 सितम्बर तक बूथ संगठनों की मजबूती के लिए चलाये जाने वाले कार्यक्रम के तहत बूथ संगठनों की सांगठनिक मजबूती के लिए कार्य किया जाएगा। श्री शाही ने कहा कि 17 अगस्त से शुरू होने वाले बूथ सांगठनिक कार्यक्रम के लिए प्रतिदिन पांच गांवों के बूथों की समीक्षा की जाएगी और जहां भी बूथ की सांगठनिक स्थिति कमजोर होगी उसकी समीक्षा कर बूथ संगठन को मजबूत करने का काम किया जाएगा। उन्होंने बूथ स्तर के पदाधिकारियों और सदस्यों के साथ बैठक कर कहा कि बूथ की मजबूती और उसकी जीत के लिए कार्यकर्ता और पदाधिकारी अभी से जुट जाएं। इस दौरान उन्होंने सभी पांच गांवों के बूथों की समीक्षा भी किया और कहा कि अपने अपने बूथों की मजबूती और जीत के लिए अभी से लग जाएं। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य सुरेश पासवान, राजू चौरसिया, ब्लाक अध्यक्ष राजन पांडेय, आदित्य मिश्रा, उपेंद्र सिंह, ओमप्रकाश पासवान, पूर्व प्रधान सुरेश यादव, प्रेम पासवान, उदय प्रताप सिंह, अष्टभुजा चौधरी सहित कई अन्य लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।