बेबाकी जबाबों के साथ सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने वाराणसी सर्किट हाउस में किया प्रेसवार्ता - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 21 August 2021

बेबाकी जबाबों के साथ सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने वाराणसी सर्किट हाउस में किया प्रेसवार्ता

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

बेबाकी जबाबों के साथ सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने वाराणसी सर्किट हाउस में किया प्रेसवार्ता
 
भाजपा नागनाथ सपा साप नाथ है- ओमप्रकाश राजभर,

भागिदारी संकल्प मौर्चा की सरकार आएगी तो 5 साल घरेलू बिजली माफ ,शराब बंद होगा।
 
वाराणसी।अति पिछड़ा अति दलित सम्मेलन रोहनिया में शामिल होने आए  सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने वाराणसी सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में बेबाकी से ज़बाब दिया।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 3 दिन में विधानसभा सत्र खत्म करना सरकार की नाकामी है जो महंगाई पर चर्चा नही करना चाहती, कोरोना पर चर्चा नही करना चाहती। कुछ मंत्रियों को और बढ़ाने की रणनीति पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि मंत्री मंडल का विस्तार करने से वोट नही मिलेगा चाहें वे जिस जाति के भी हो।

राजभर नेअमिताभ ठाकुर को खुला निमंत्रण दिया कि वे  हमारे पार्टी में आये उन्हें चुनाव लड़ा कर विधानसभा भेज दिया जाएगा। पार्टी स्थापना दिवस 27 अक्टूबर  को गठबंधन पर घोषणा होगा।

तालिबान अफगानिस्तान के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम भारत और भारतीयों  के शुभचिंतक है, हम अपने घर को संभाल नही पा रहे दुसरो के घर क्यो देखे।
भारत देश के लोगो को बाहर नही जाना चाहिये साथ ही पूंजीपतियो को भारत के बाहर यहां का पैसा क्यो लगाते हैं प्रश्न खड़ा किया। भारत के लोग को संकट से बाहर निकलना सरकार की जेम्मेदारी है। अगर देश का नवजवान विदेश काम के लिये जाता है तो उसका जिम्मेदार भारत सरकार है, जिन्होंने देश मे कल करखाना लगाने का काम नही किया जिसका नतीजा आज अफगानिस्तान तालिबान में नौकरी के लिये जाने के रुप में  दिख रहा है।

सरकार पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के सरकार में चिर हरण होता है। रात को बलात्कार पीड़ित को घर के बाहर उसको जलवाया गया। जनसंख्या नियंत्रण पर बोले बच्चा पैदा करने का 6000 दे रहे है नही पैदा करने वाले को 2000 दे रहे।
इससे अच्छा है घर घर महिलाओ को शिक्षित किया जाय अपने आप जनसंख्या नियंत्रण होने लगेगा इसके लिए
कानून बनाने की जरूरत नही है।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा देश मे जरूत एक समान शिक्षा की है प्रदेश कैसे खुशहाली की राह पर जाए  इस बारे में सत्तासीन पार्टीयो ने कभी नही सोचा।
देश मे कांग्रेस पार्टी विकास के मामले में No 1 रही है। जो हर वर्ग को एक साथ लेकर चलने का मादा रखती है।

 "योगी जी बहुत मेहनत करते हैं दिन रात मेहनत करते है। उसका मैं सराहना करता हु लेकिन उनके हाथ गुजरातियों द्वारा बांध दिया गया इस लिये मजबूर है योगी जी अच्छे आदमी है"

मौके पर विधायक कैलाश नाथ सोनकर, प्रदेश उपाध्यक्ष शशिप्रताप सिंह, आदि मौजूद रहे ।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।