संगठन, संपर्क व संवाद से मिलेगी जीत: डा. रमापति त्रिपाठी - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 21 August 2021

संगठन, संपर्क व संवाद से मिलेगी जीत: डा. रमापति त्रिपाठी

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

संगठन, संपर्क व संवाद से मिलेगी जीत: डा. रमापति त्रिपाठी
रुधौली में विधानसभा योजना बैठक में देवरिया सांसद ने भरा उत्साह 

बस्ती रुधौली । कार्यकर्ता वह इकाई है जो समाज में पार्टी की पहचान व छवि को बनाने का काम करता है और इसके लिए उसे संगठन, संपर्क व संवाद की धुरी पर कार्य करना होगा। संगठन सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारियों को गंभीरता से लेते हुए संगठन एवं आम जनता के बीच में संपर्क एवं संवाद बनाए जिससे कि पार्टी की रीति और नीतियों को जनता के बीच सही ढंग से पहुंचाया जा सके।
        शुक्रवार को यह संदेश रुधौली मे भाजपा की विधानसभा योजना बैठक के दौरान मुख्य अतिथि के रूप मे देवरिया जनपद के सांसद डॉ रमापति राम त्रिपाठी ने कार्यकर्ताओं को दिया। पार्टी के जिलाध्यक्ष श्री महेश शुक्ला ने कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की अपील की। कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में पिछली बार की तरह इस बार भी बस्ती की सभी विधानसभा सीटों पर भाजपा का परचम लहराएगा और अपने दायित्व के निर्वहन करते हुए कार्यकर्ता इसका श्रेय लेने के लिए तैयार रहें।
           बैठक को क्षेत्रीय विधायक संजय प्रताप जायसवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी, रुधौली विधानसभा प्रभारी साधना चौधरी ने भी संबोधित किया, संचालन जिला कार्यसमिति सदस्य विजय कुमार पांडेय राजू ने किया। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष रवि प्रताप सिंह, जिला मंत्री रामउग्रह जयसवाल, रवि जायसवाल, अंकित त्रिपाठी, सुजीत सोनी, विपिन पांडेय, सुनील पांडेय, राकेश उपाध्याय, रमेश त्रिपाठी सहित अन्य उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।