भाजपा ने सर्व समाज को दी सत्ता में भागीदारी विपक्षी पार्टियों ने परिवारवाद को बढ़ाया: अश्वनी पटेल - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Sunday, 29 August 2021

भाजपा ने सर्व समाज को दी सत्ता में भागीदारी विपक्षी पार्टियों ने परिवारवाद को बढ़ाया: अश्वनी पटेल



भाजपा ओबीसी मोर्चा कार्यकर्ता समागम

भाजपा ने सर्व समाज को दी सत्ता में भागीदारी विपक्षी पार्टियों ने परिवारवाद को बढ़ाया: अश्वनी पटेल

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाल किले की प्राचीर से यह बोलते हुए जरा भी नहीं झिझकते कि मैं पिछड़े वर्ग से हूं ,इतिहास में पहली बार प्रधानमंत्री ने पिछड़े वर्ग के सर्व समाज को केंद्रीय मंत्रिमंडल में उचित भागीदारी दे कर ,पंडित दीनदयाल उपाध्याय  के अंत्योदय की परिकल्पना को साकार किया है,कोई भी सामान्य नागरिक भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता क्यों बने?    क्योंकि बड़नगर में चाय बेचने वाला देश का प्रधानमंत्री, दुनिया का सर्वशक्तिमान नेता बन सकता है। एक अनुसूचित जाति का व्यक्ति देश का महामहिम राष्ट्रपति हो सकता है , हम और हमारे नगर एवं जिला के पदाधिकारियों का कोई बैकग्राउंड में बड़े नेता का परिवार नहीं रहा है पार्टी ने सामान्य कार्यकर्ताओं को सम्मान के साथ उचित स्थान प्रदान किया है।
वहीं विपक्षी पार्टियां परिवारवाद भाई भतीजावाद से ग्रसित है वहां बड़े नेता का बेटा -बेटी बिना कोई सामाजिक सरोकार के सत्ता के भागीदार हो जाते हैं, अभी करोना काल में भाजपा के कार्यकर्ता ही समाज की सेवा में बिना अपनी जान की परवाह किए दिन-रात जुटे रहे, विपक्षी घरों में दुबके रहे भाजपा का कार्यकर्ता राजनीतिक ही नहीं सामाजिक कार्यकर्ता है।
भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी कुमार सिंह पटेल ने भाजपा के रोहनिया स्थित क्षेत्रीय कार्यालय के पंडित दीनदयाल सभागार में आज दिनांक 28अगस्त 2021को वाराणसी महानगर एवं जिला के पिछड़ा वर्ग कार्यकर्ता समागम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा।
कार्यक्रम के संयोजक एवं संचालक पिछड़ा वर्ग मोर्चा के नवनियुक्त महानगर अध्यक्ष शोभनाथ मौर्य ने कहा कि पार्टी में सर्व समाज का हित निहित है सरकार हर वर्ग की भागीदारी सुनिश्चित कर रही है पिछड़ों को उत्थान के लिए आवश्यक कार्य किए जा रहे हैं । कार्यक्रम के सह संयोजक जिला अध्यक्ष विजय राज यादव ने सभी अतिथियों एवं कार्यकर्ताओं का स्वागत किया तथा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष श्री अनूप जायसवाल ने सभी अतिथियों सभी कार्यकर्ताओं ,सभी मीडिया कर्मियों को धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया तथा सभी का आभार प्रकट किया ।
इस समागम में भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश महामंत्री सुभाष कुशवाहा, जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा एवं महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय जी, महानगर प्रभारी राम लखन बिंद, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सोमनाथ विश्वकर्मा क्षेत्रीय मंत्री विनय मौर्य क्षेत्रीय कार्यालय प्रभारी देवेंद्र मौर्य श्री योगेश वर्मा पार्षद रोहित मौर्य पार्षद सिंधु जी मंडल अध्यक्ष अभिषेक वर्मा एवं रतन सिंह मौर्य पार्षद श्याम आश्रय मौर्य, राजेश मौर्य ,शंभू पटेल ,सत्य प्रकाश आर्य, पूर्व अध्यक्ष स्वराज यादव, पार्षद अजय गुप्ता ,पार्षद मनीष यादव ,कन्हैया शर्मा , श्रीमती रत्ना वर्मा सुमित मौर्य निक्की, पंकज पटेल, रवि बिंद ,काशी विश्वनाथ धाम डमरू दल के मोहित चौरसिया आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
भाजपा के प्रदेश एवं क्षेत्र पदाधिकारियों का स्वागत एवं अभिनंदन किया गया।


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।