पुलिस को बताया पत्नी की हत्याकर आया हु... - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 7 August 2021

पुलिस को बताया पत्नी की हत्याकर आया हु...

रिपोर्ट:अरविन्द शर्मा  कानपुर देहात

पुलिस को बताया पत्नी की हत्याकर आया हु...

शराब के लती पति ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या...

कानपुर देहात। यूपी के कानपुर में एक शराबी पति ने पत्नी के अवैध संबंधों के शक में उसकी निर्मम हत्या कर दी । हत्या कर आरोपी पति खुद को सरेंडर करने थाने पहुच गया । थाने पहुचकर सनकी पति ने पुलिस को पत्नी की हत्या की बात बताई । आरोपी की बात सुनते ही थाने में मौजूद पुलिस वालो के होश उड़ गए और आनन फानन में आरोपी को गिरफ्तार कर उसके घर पहुचे गए । मौके पर पहुची पुलिस ने सनकी पति की बात को सही पाया और जांच में जुट गई ।

मामला कानपुर देहात के शिवली थाना क्षेत्र के रास्तपुर गाँव का है । जहां बताया जा रहा है कि गाँव का ही रहने वाला रफीक शराब का लटी था । जिसकी वजह से उसकी आये दिन पत्नी से लड़ाई झगड़े हुआ करता था । कुछ दिन पहले भी इसी बात पर रफीक और उसकी पत्नी में झगड़ा हुआ था जिसके बाद वो घर से चोरी छिपे अपने बड़े बेटे नफीस के घर घाटमपुर चली गई थी । रफीक को बिना बताए जाने पर रफीक सोच रहा था कि वो किसी के साथ भाग गई है । उसकी इस सोच और शक ने उसको परेशान कर रखा था । सनकी रफीक के भाई के बेटी की शादी कल गुरुवार को थी । जिसकी शादी में सरीख होने रफीक की पत्नी अपने बेटे नफीस के साथ घाटमपुर से रास्तपुर गाँव पहुची थी । पत्नी को देख रफीक फिर से पत्नी से झगड़ने लगा दोनो के झगड़ो को परिजनों ने शांत करवाया । पर अपने मन मे शक का बिज बोए रफीक पत्नी को ठिकाने लगाने की बात को सोचने लगा मौका देखते ही रफीक ने पत्नी को अकेला पाकर उसके सिर पर सिलबट्टे से कई वार कर दिए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई । पत्नी की हत्या कर आरोपी पति रफीक बाघपुर चौकी पहुच गया और पुलिस वालों को बताने लगा कि पत्नी की हत्याकर आया हु । पुलिस वालों ने उसकी बात सुनते सत्र रह गए और उससे पूरी बात पूछने लगे पूछताछ में रफीक ने अपना जुर्म कबुलते हुए बताया कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध चल रहा था । जिस वजह से वो भाग गई थी । उसके जाने के बाद लोग मुझे ताने मारने लगे थे । रफीक की माने तो वो घुट घुट कर जी रहा था । भाई के बेटी की शादी में पहुची पत्नी को देखकर रफीक ने उसकी हत्याकर दी । 

पुलिस ने गांव पहुचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और मामले दर्ज कर आरोपी पत्नी रफीक को गिरफ्तार कर लिया ।


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।