केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने किया बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र का दौरा - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 10 August 2021

केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने किया बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र का दौरा


रिपोर्ट:अरविन्द शर्मा

केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने किया बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र का दौरा

एंकर - कानपुर देहात में यमुना कहर बरपा रही है खतरे के निशान से करीब सवा चार मीटर यमुना का जल स्तर बढ़ चुका कई दर्जन गांव बाढ़ की चपेट में है घरों में पानी भर गया है लोग नांव के सहारे आवागमन कर रहे है। इस दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कानपुर देहात के मूसानगर क्षेत्र में करीब आधा दर्जन गांवों तक नाव में बैठकर बाढ़ क्षेत्रों का दौरा किया। बाढ़ पीड़ितों से मिल उनका हाल जाना वही बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री वितरित की।

वीओ-- साध्वी निरंजन ज्योति ने बताया कि यमुना में बाढ़ आने से क्षेत्र की हालत बहुत दयनीय हो गई है आज बाढ़ क्षेत्रो का दौरा किया और बाढ़ पीड़ितों से मिलकर उनके हालात देखे। जिला प्रशासन के द्वारा गावँ लोगो को निकालने के लिये नांव की व्यवस्था कराई गई है। वही क्षेत्र में एसडीआरएफ की टीम भी लगाई गयी है जो बाढ़ में फंसे लोगों के लिए राहत बचाव कार्य में जुटी है साथ ही मूसानगर पुलिस भी राहत बचाव कार्य मे लगी हुई है।

बाइट -- साध्वी निरंजन ज्योति (केंद्रीय राज्यमंत्री)
बाइट-- रानी देवी (ग्रामीण)
बाइट-- शिव सागर (ग्रामीण)

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।