जनेश्वर मिश्र के जन्म दिन पर समाजवादियों ने निकाली साईकिल यात्रा - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Friday, 6 August 2021

जनेश्वर मिश्र के जन्म दिन पर समाजवादियों ने निकाली साईकिल यात्रा

राकेश सिंह गोंडा 

जनेश्वर मिश्र के जन्म दिन पर समाजवादियों ने निकाली साईकिल यात्रा


गोंडा। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पण्डित जनेश्वर मिश्र के जन्म दिन पर समाजवादियों ने शहर से लेकर गांवों तक साईकिल यात्रा निकालकर लोगों को पार्टी के रीति नीति की जानकारी दी। वहीं विधानसभा गौरा के बभनजोत ब्लॉक के तुलसी नगर चौराहे से रनर प्रत्याशी जिला पंचायत सदस्य  छपिया चतुर्थ के नरेन्द्र यादव, द्वारा  साईकिल यात्रा निकाली गई। यात्रा कूकनगर छेत्र के ज्यादा तर चौराहों से होते हुए आजाद नगर चौराहे तक पहुंची।तकरीबन 10 किलोमीटर की साईकिल यात्रा में स्थान-स्थान पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने लोगों से सीधा संवाद बनाया।संवाद के दौरान समाजवादी पार्टी ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। कोरोना संकट काल में शवों को गंगा में या अन्य नदियों में फेंक दिये जाने की मजबूरी, तिल-तिल कर दम तोड़ते लोगों के प्रति सरकार की संवेदनहीनता को लोग कभी नहीं भूल पायेंगे। कहा कि बेरोजगारी, मंहगाई लगातार बढती जा रही है। पेट्रोल, डीजल व बिजली की कीमतें आसमान छू रही है। आम आदमी पूरी तरह से त्रस्त है। किसानों को उनके फसलों की कीमत नहीं मिल पा रही है, गन्ना किसानों का अरबो रूपया चीनी मिलों पर बकाया है। समाजवादी पार्टी जनता के सवालों को लेकर विधानसभा चुनाव मैंदान में उतरेगी।
साईकिल यात्रा में मुख्य रूप से नरेन्द्र यादव , डाक्टर राम मिलन यादव ,विनोद यादव,कन्हैया कश्यप, डब्लू प्रजापति,अजीत प्रजापति,मुकेश यादव,राजेश यादव,फूलचन्द वर्मा,अभिषेक वर्मा, सुभाष यादव, पवन यादव, के साथ ही बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता एवं क्षेत्रीय नागरिक शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।