CO रसडा़ के नेतृत्व में बलिया पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूट कांड का 5 लाख 85 हजार रुपया हुआ बरामद - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 12 August 2021

CO रसडा़ के नेतृत्व में बलिया पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूट कांड का 5 लाख 85 हजार रुपया हुआ बरामद

रिपोर्ट -बलिया ब्यूरो चीफ माइकल भारद्वाज

बलिया- बताते चलें कि जनपद बलिया के रसड़ा थाना अंतर्गत 26 जुलाई 2021 को एक व्यक्ति के बैग से 5 लाख 85 हजार का लूट कांड किया गया था।

जिसमें आज बलिया पुलिस को CO रसड़ा के नेतृत्व में बड़ी कामयाबी मिली है। मीडिया से बात करते हुए नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक श्री राजकरण नैय्यर ने कहा कि दिनांक 26 जुलाई 2021 को जनपद बलिया के थाना क्षेत्र में थाना रसडा़ में लूट की घटना हुई थी जिसमें श्री आफताब अहमद के तहरीर के आधार पर रसड़ा पर प्राप्त मुकदमा संख्या 213 / 21 धारा 392 पंजीकृत हुई थी। 

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि इस संबंध में जनपद बलिया की जो पुलिस टीम इस केस में वर्कआउट करने के लिए लगी थी उन्होंने सीओ रसडा़ के नेतृत्व में कामयाबी हासिल की है और इस घटना में शामिल चार अभियुक्त जिनके नाम क्रमशः रवि भारद्वाज, अंकित कुमार , नीरज सिंह व प्रिंस सिंह इन चारों को बलिया पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से घटना में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल और असलाह , लूट का पैसा, 5 लाख 85 हजार रुपया बरामद किया गया है ।इसके अलावा लूट के पैसे से इन लोगों के द्वारा जो मोबाइल फोन क्रय किए गए थे जो आपके सामने है। वह मोबाइल फोन इन के पोजीशन से रिकवरी किया गया है ।जिस बैग में वादी पैसा लेकर जा रहा था वो बैग इनके कब्जे से बरामद हुआ है ।जिसमें वादी का आधार कार्ड मिला है और इन्हीं के निशानदेही पर अलग-अलग जगह पर जहां पर इन्होंने पैसा छुपा रखा था इनके पास इनके कब्जे से वो पैसा बरामद किया गया है। एक बेहतरीन कार्य बलिया पुलिस के द्वारा किया गया है जिसके चलते जो भी टीम इसमें लगी थी मेरे द्वारा उनको 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया जाता है और इसमें आने वाले समय में गैंगस्टर की कार्रवाई भी की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।