#gorakhpurमुठभेड़ मे पुलिस ने तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया पशुतस्कर! - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Wednesday, 4 August 2021

#gorakhpurमुठभेड़ मे पुलिस ने तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया पशुतस्कर!

विनोद कुमार सोनबरसा गोरखपुर

मुठभेड़ मे पुलिस ने तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया पशुतस्कर!

गोरखपुर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी के निर्देशन व पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी के पर्वेक्षण मे और क्षेत्राधिकारी चौरीचौरा जगतराम कनौजिया के नेतृत्व मे!

सोनबरसा प्रतिनिधि के अनुसार 
चौरीचौरा क्षेत्र के सोनबरसा बाजार मे मंगलवार को सुबह भोर मे 4ः50 बजे सोनबरसा चौकीप्रभारी मदनमोहन मिश्र मय हमराही उपनिरीक्षक प्रणव कुमार ओझा,कान्स्टेबल अशोक कुमार सिंह, विनीत कुमार सिंह, प्रदीप कुमार ने क्षेत्र मे देखभाल व संदिग्ध व्यक्ति व वाहन चेकिंग मे मशगूल थे।तभी खास मुखवीर द्वारा सूचना मिली की पिपराईच की तरफ से पशु तस्कर पिकअप पर पशु लेकर सोनबरसा की तरफ आने वाले है।इस सूचना पर पुलिस ने सोनबरसा  पिपराईच पुल पर चेकिंग के दौरान पुलिस मुठभेड़ मे कुशीनगर के तरयासुजान थाना क्षेत्र के लतवा मुरलीधर निवासी अभियुक्त किताबुद्दीन पुत्र सुजायत को एक अदद 315बोर तमंचा व एक अदद 315बोर का जिन्दा कारतूस और एक अदद 315बोर खोखा के साथ गिरफ्तार किया।और 5-6लोग अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गये। पशु तस्करी मे ले जा रहें सफेद रंग की बिना नम्बर प्लेट की महिन्द्रा पिकअप और एक अदद प्लास्टिक रस्सी व मेवाड़ को कब्जे मे लेकर धारा 307/419/420/473,भादवी०3/25A एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया।

-

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।