बलिया में एसटीएफ ने 1 लाख के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 4 September 2021

बलिया में एसटीएफ ने 1 लाख के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया

रिपोर्ट- माइकल भारद्वाज ब्यूरो चीफ बलिया

बलिया में एसटीएफ ने 1 लाख के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया

बलिया-यूपी एसटीएफ ने शुक्रवार को दिन में रसड़ा कोतवाली के नीबू कबीरपुर गांव के पास एक लाख के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में मार  गिराया।इस इनामी अपराधी पर लगभग 35 आपराधिक मामले दर्ज हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर भी घटना स्थल पहुंच गए थे। 
यूपी एसटीएफ के डीएसपी डीके शाही की अगुवाई में इस एक लाख के इनामी बदमाश को एसटीएफ में मार गिराया है बताया जा रहा है कि इनामी बदमाश द्वारा एसटीएफ टीम पर 10 राउंड फायर भी किया। घटनास्थल पर एक रिवाल्वर व पिस्टल भी बरामद, 
इनामी बदमाश हरीश पासवान बलिया के हल्दी थाना क्षेत्र के बाबूबेल गांव का निवासी हैं, बदमाश हरीश पासवान के खिलाफ बैरिया पुलिस ने सात जुलाई को जिपं के पूर्व सदस्य जलेसर की हत्या पर 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया था। इस हत्याकांड के बाद से पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस के अनुसार हरीश पासवान अंतरप्रांतीय बदमाश है। बलिया के अलावा झारखंड व छत्तीसगढ़ में करीब 35 मुकदमे दर्ज हैं।



 

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।