150 बीजेपी के विधायक हमारे शरण मे जो बीजेपी के उत्पीरण से परेशान है - ओमप्रकाश राजभर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Sunday, 19 September 2021

150 बीजेपी के विधायक हमारे शरण मे जो बीजेपी के उत्पीरण से परेशान है - ओमप्रकाश राजभर

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

150 बीजेपी के विधायक हमारे शरण मे जो बीजेपी के उत्पीरण से परेशान है - ओमप्रकाश राजभर

वाराणसी। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी द्वारा सिंधौरा में जागरूकता कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को ओमप्रकाश राजभर ने संबोधित किया एवं जोश भरते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं की ताकत को समझाने का कोशिश किया।

अपने संबोधन में ओमप्रकाश राजभर ने कहा 150 बीजेपी के विधायक हमारे शरण मे जो बीजेपी के उत्पीरण से परेशान है उनको हराने के लिये हमारे सम्पर्क में है।
उन्होंने कहा कि पीडरा के विधायक को मैंने 17 में आशीर्वाद देकर विधानसभा का मुंह दिखाया है और 2022 में जमानत नही बचने दूंगा।

सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि गरीबो को अच्छे दिन का भरोसा देने वाले बीजेपी को कुर्सी से बेदखल कर अब अपने पुराने दिन खोज रहा है गरीब।

प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वे कहते थे  एक देश एक टैक्स जी एस टी से लेकिन पेट्रोल डीजल गैस पर क्यो जीएसटी नही लगा रहे। 27 अक्टूबर को बता दूंगा की हम क्या करेंगे। 

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से शशिप्रताप सिंह, रमेश राजभर, राजेश यादव, शिवलाल यादव, चंदन विश्वकर्मा , सुरेंद्र राय, अभय पटेल, डॉ बलिराज राजभर, दिनेश राज , कैलाश राज , गणेश चौहान, जागेश्वर राजभर, मोहमद गुलाम, आदि लोग मौजूद रहे।


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।