29 गोवंश लदे कंटेनर को चौरीचौरा पुलिस ने पकड़ा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 23 September 2021

29 गोवंश लदे कंटेनर को चौरीचौरा पुलिस ने पकड़ा

विनोद कुमार सोनबरसा बाजार गोरखपुर

29 गोवंश लदे कंटेनर को चौरीचौरा पुलिस ने पकड़ा

पशु तस्करों ने पुलिस पर किया फायरिंग

गोरखपुर। चौरीचौरा पुलिस ने सोनबरसा चौकी क्षेत्र से पशुओं से भरे कंटेनर को अपने कब्जे में लिया है। जिसमें 29 की संख्या में वध करने के लिए पशुओं को बिहार ले जाया जा रहा था। लेकिन चौरीचौरा पुलिस व क्राइम ब्रांच  की तत्परता ने पशु तस्करों के मंसूबे पर पानी फेर दिया। सोनबरसा क्षेत्र में इस कंटेनर को पुलिस ने पकड़ लिया। तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग और पथराव किया। इस दौरान कंटेनर चालक व अन्य भागने में सफल रहे। इंस्पेक्टर दिलीप कुमार शुक्ला की तहरीर पर एक नामजद व दो अज्ञात पर धारा 307, पशु निवारण अधिनियम व पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कराया है।
    पशुओं को चौरीचौरा थाने में उतारा गया है। गुरुवार को दोपहर में दिनदहाड़े सोनबरसा बाजार फोरलेन पर घटना हुई है। एसएचओ ने बताया कि पशु तस्कर गाडी को छोडकर फरार हो गए थे। उनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।