चोरी के आरोप में 8 घंटे तक पेड़ से बांध कर ग्रामीणों ने युवक को पीटा - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 2 September 2021

चोरी के आरोप में 8 घंटे तक पेड़ से बांध कर ग्रामीणों ने युवक को पीटा

रिपोर्ट:- पुनीत मिश्रा 

चोरी के आरोप में 8 घंटे तक पेड़ से बांध कर ग्रामीणों ने युवक को पीटा


फर्रुखाबाद जिले में थाना नवाबगंज क्षेत्र के ग्राम नया गनीपुर में करीब 8 घंटे तक युवक को जंजीरों से युवक को पेड़ से बांध कर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

फर्रुखाबाद जिले में थाना नवाबगंज क्षेत्र के ग्राम नया गनीपुर में एक युवक चामिश खां को ग्रामीणों ने जंजीर से पेड़ में बांध दिया और युवक की पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जानकारी के अनुसार करीब 8 घंटे तक युवक को जंजीरों से युवक को पेड़ से बांधे रखा। ग्रामीणों के समझाने के बाद युवक को पुलिस को सौंपा गया।

स्टेबलाइजर व सोलर पैनल को निकालने का आरोप 

ग्रामीणों का आरोप है कि रात लगभग 4 बजे चामिश बंद घर को दीवार फांद कर अंदर घुसा। वह बरामदे में रखा स्टेबलाइजर और छत पर रखकर सोलर पैनल को निकालने का प्रयास करने लगा। अंधेरा होने पर उसने लाइट जलाने के लिए दीवार पर लगे बिजली के बोर्ड की बटन दबाए। गलत बटन दबाने से समर सेविल शुरू हो गया घर से पानी बहने पर पड़ोसियों ने जब टार्च जला कर बंद मकान में अंदर झांक कर देखा तो चामिश सोलर पैनल व स्टेबलाइजर पकड़े घर में खड़ा था। इसके बाद मोहल्ले के लोगों ने उसके बाहर निकलकर उसके पैर में जंजीर डालकर पेड़ से बांध कर मारपीट की और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

युवक पर शांति भंग करने का काटा चालान

करीब 8 घंटे बाद यूपी 112 पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस आने के बाद चामिश को बंधन मुक्त किया और थाने ले गए जहां उसके साथ पूछताछ की। पुलिस की माने की मालिक ने थाने आकर उसके घर से किसी भी वस्तु के चोरी ना होने की जानकारी दी। दोनों पक्षों में समझौता होने के बाद हिरासत में लिए गए युवक पर शांति भंग का आरोप में चालान कर दिया गया

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।