जनपद अमेठी का एक और जवान देश की रक्षा में हुआ शहीद, मंगलवार दोपहर बाद तक शहीद का शव दुर्गापुर पहुंचने की उम्मीद - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 14 September 2021

जनपद अमेठी का एक और जवान देश की रक्षा में हुआ शहीद, मंगलवार दोपहर बाद तक शहीद का शव दुर्गापुर पहुंचने की उम्मीद

मयंक पाण्डेय अमेठी

जनपद अमेठी का एक और जवान देश की रक्षा में हुआ शहीद, मंगलवार दोपहर बाद तक शहीद का शव दुर्गापुर पहुंचने की उम्मीद

 अमेठी जिला के पीपरपुर थाना क्षेत्र के  प्रयागराज-अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित दुर्गापुर बाजार निवासी दिनेश कुमार कसौधन पुत्र अजय कुमार उर्फ बुद्धू जो वर्तमान समय में भारतीय सेना में जम्मू में तैनात थे सोमवार को जम्मू में शहीद हो गए। मंगलवार दोपहर तीन बजे तक शहीद का पार्थिव शरीर ( शव) पैतृक गांव आने की सम्भावना जताई जा रही है। शहीद की पत्नी महिला हेल्प डेस्क 1090 पर हेड ऑफिस लखनऊ में कार्यरत है। दो बच्चे है। शहीद जवान चार भाईयों मे तीसरे नंबर पर थे। पिता की 3 बर्ष पहले हुई है मौत। बूढ़ी मां की आंखे बेटे के आने की कर रही है प्रतीक्षा।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।