देशी अंदाज में सौंदर्य प्रतियोगिता, मनाया गया तीज महोत्सव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Sunday, 12 September 2021

देशी अंदाज में सौंदर्य प्रतियोगिता, मनाया गया तीज महोत्सव

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

देशी अंदाज में सौंदर्य प्रतियोगिता, मनाया गया तीज महोत्सव

वाराणसी। साईं वंदना वेलफेयर रूरल डेवलपमेंट सोसायटी के तत्वाधान में तीज महोत्सव सोसायटी कार्यालय मातापुरम कालोनी मड़ाव रोहनिया में मनाया गया।
जिसमें गायन, नृत्य, सौंदर्य प्रतियोगिता करवाया गया।
इस सौंदर्य प्रतियोगिता में प्रथम विजेता अनीता सिंह, द्वितीय विजेता ज्योति वर्मा को पुरस्कृत किया गया। प्रतियोगिता करुणा सिंह की अध्यक्षता में किया गया। 
पुरस्कार वितरण संस्थापक वंदना सिंह के द्वारा किया गया। कार्यक्रम का संचालन  दीपमाला वर्मा ने किया तथा अंत में धन्यवाद ज्ञापन सरिता सिंह के द्वारा किया गया तथा सभी सदस्यों को वंदना सिंह ने एक एक पौधा भेट किया।
अन्य प्रतिभागी प्रियंका,दीपाली, बबीता, पूजा, रंजू देवी, रुबीना, गौतिमा, संध्या, सानिया, मधु, सोनी ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।