पूर्व प्रधान के बेटे ने पास की सीए की परीक्षा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 14 September 2021

पूर्व प्रधान के बेटे ने पास की सीए की परीक्षा

राकेश सिंह गोंडा 

पूर्व प्रधान के बेटे ने पास की सीए की परीक्षा


बभनजोत (गोण्डा) । जिले के ग्राम सभा बनघुसरा के निवासी राजेन्द्र प्रसाद यादव के पुत्र बृजेश कुमार यादव CA बन गए हैं। चार्टेड अकाउंटेंट बनने पर  साथ-साथ उनके परिजनों में खुशी की लहर दौड़ गई।मिठाइयां बांटकर इस कामयाबी का जश्र भी मनाया।बृजेश कुमार यादव को चार्टेड अकाउंटेंट बनने पर करीबियों और दोस्तों ने बधाई दी हैं। चार्टेड अकाउंटेंट बनने पर इन्होने अपने जिले और गांव का नाम रोशन किया हैं । बृजेश कुमार यादव  इनके पिता का नाम राजेन्द्र प्रसाद यादव एवं माता जी पूर्व प्रधान यशोदा ग्राम बनघुसरा पोस्ट अल्लीपुर ,गोण्डा के निवासी हैं।बृजेश यादव राजेन्द्र प्रसाद के पुत्र हैं।जो कि इनकी माताजी पूर्व में प्रधान थी।
बृजेश की सफलता पर परिवार में खुशी छा गई। परिजनों के साथ-साथ करीबियों ने भी बृजेश को शुभकामनाएं दी।बृजेश ने चार्टेड अकाउंटेंट की परीक्षा में 219 अंक प्राप्त किये थे।वह भी C.A बन कर अब यहां समाज की सेवा करेंगे वहीं पर दूसरी ओर राष्ट्र निर्माण की योगदान भी डालेंगे क्योंकि सरकार को आयकर से जो आमदनी होती है उसको वह राष्ट्र निर्माण पर खर्च करती है। उन्होंने कहा कि C.A की शिक्षा पूरी करने में चाहे कोरोना के कारण 7- 8 महीने का अतिरिक्त समय लग गया। परंतु उन्हें खुशी है कि वह अब अंतत C.A की परीक्षा को पास करने में कामयाब हुए। उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण अनिश्चितता का दौर चल आ रहा था। बृजेश ने अपनी सफलता का श्रेय गुरुजनों व माता-पिता और बड़े भाई संतोष कुमार यादव जो समाजसेवी हैं एवं छोटे भाई अमर यादव एडवोकेट जो कि पेशे से वकील हैं।इस मौके पर  राजेश कुमार,संजय कुमार,ध्रुब मौर्य,इंद्रजीत,अन्नू वर्मा,राम चन्दर,राजेन्द्र कुमार,राम नरेश,संदीप यादव,राकेश कुमार,नंदलाल,पंकज कुमार,पन्नालाल,मोहम्मद समी, शिब्बू प्रधान,यार मोहम्मद,साजिद खान,सुनील  वर्मा,शेखर, जितेंद्र मौर्या आदि लोगों ने खुशी जाहिर की है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।