यूपी में बेहतरीन लीडर और वक्ता के तौर पर युवाओं की सबसे पहली पसंद है सुभासपा के डा. अरविंद राजभर - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 16 September 2021

यूपी में बेहतरीन लीडर और वक्ता के तौर पर युवाओं की सबसे पहली पसंद है सुभासपा के डा. अरविंद राजभर

डेस्क न्यूज़

यूपी में बेहतरीन लीडर और वक्ता के तौर पर युवाओं की सबसे पहली पसंद है सुभासपा के डा. अरविंद राजभर


यू.पी. / लखनऊ - उत्तर प्रदेश में 2022 का विधानसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में सभी पार्टियां जनता का मिजाज टटोलने में लगी हुई है और चाहती है कि किसी न किसी तरीके से जनता हमारी पक्ष में हो। बड़ी पार्टियां प्रदेश की छोटी पार्टियों से डरी हुई है ।  बड़ी पार्टियां जानती है कि छोटी पार्टियां उत्तर प्रदेश में खेल बिगाड़ सकती हैं।सभी राजनीतिक दल इस बात को भी जानते हैं कि दिल्ली का रास्ता उत्तर प्रदेश से ही होकर जाता है। वैसे भी उत्तर प्रदेश में बढ़ती महंगाई, गिरती शिक्षा का स्तर, युवाओं को रोजगार ना मिलना, केंद्र सरकार द्वारा देश की तमाम व्यवस्थाओं का प्राइवेटीकरण जैसे तमाम मुद्दों से जनता त्रस्त है और प्रदेश की वर्तमान सरकार इसको समझ भी गई है।
 सभी पार्टियां जैसे कांग्रेस,भाजपा, सपा सुभासपा, बसपा, आम आदमी पार्टी सब जनता के बीच जाना शुरू कर दिये है और तमाम राजनीतिक हथकंडे अपना रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच 2017 विधानसभा चुनाव से ज्यादा चर्चा में आई सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अब उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों में अपना खास जगह बना चुकी है। कहा जाता है कि *जिस ओर जवानी चलती है उस ओर जमाना चलता है*। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव एवं उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व राज्यमंत्री डॉ अरविंद राजभर अपनी मेहनत के बल पर एक विशेष वक्ता और लीडर के रूप में जाने जाने लगे हैं। लगातार 11 सितंबर 2021 से लेकर 29 सितंबर 2021 तक डॉ अरविंद राजभर उत्तर प्रदेश के तमाम जगहों जैसे गाजियाबाद, लखीमपुर खीरी,बस्ती,पीलीभीत, खलीलाबाद, महाराजगंज, गोरखपुर, बलरामपुर बांसडीह पासवान सम्मेलन, गाजीपुर रेवतीपुर, अंबेडकरनगर,आजमगढ़,मऊ, देवरिया, कुशीनगर,चंदौली,वाराणसी मैं सम्मेलन और संगोष्ठी कर रहे हैं। बड़े उम्र के लोगों के साथ युवा भी बहुत पसंद कर रहे हैं। बहुत युवा  डॉ अरविंद राजभर को अपना प्रेरणा स्रोत मानने लगे हैं। लोग कह रहे हैं कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसने जिस काम के लिए अपना स्टैंड लिया अपना कदम कभी पीछे नहीं खींचा । चुनाव हारने के बाद भी सुभासपा के कार्यकर्ता और प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय नेता तक जनता के बीच रहे। साहसिक शब्दों के साथ अरविंद राजभर का ओजस्वी भाषण नौजवानों को खूब पसंद आ रहा है यही वजह है कि जहां डॉ अरविंद राजभर  जहां पहुंच रहे हैं वहां युवाओं और महिलाओं की सबसे बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो जा रही है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।