बड़ी दुर्घटना के इंतजार में जमीदोंज हो रही पुलिया - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Friday, 24 September 2021

बड़ी दुर्घटना के इंतजार में जमीदोंज हो रही पुलिया

राजित राम यादव बस्ती 

बड़ी दुर्घटना के इंतजार में जमीदोंज हो रही पुलिया


बस्ती । कप्तानगंज टिनिच मार्ग पर बड़े हादसे के इंतजार में सिंचाई विभाग की जमीदोंज हो रही पुलिया, बड़े हादसे के इंतजार है।

 दरअसल कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र की लाइफ लाइन कप्तानगंज टिनिच मार्ग पर बनी पुलिया में आधा दर्जन बड़े होल बन गया है। बताया गया सिंचाई विभाग द्वारा दो दशक  पूर्व पुलिया का निर्माण किया गया था। किन्तु
ओवरलोड वाहनों के आवागमन और मरम्मत के अभाव में पुलिया जमीदोंज हो रही है। 

कप्तानगंज टिनिच मार्ग पर एकटेकवा के पास बनी पुलिया पर बने बड़े- बड़े होल से बड़े वाहनों का आवागमन बंद हो गया है किन्तु दो पहिया वाहन चालकों के लिए  यह सड़क खतरनाक बना हुआ है।  

बताया गया होल में गिरकरआधा दर्जन बाइक सवार घायल हो चुके हैं। आश्चर्य की बात यह है कि सिंचाई विभाग के साथ स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने चुप्पी साधी हुई है। यदि तत्काल मरम्मत नही हुआ तो बड़ा हादसा  हो सकता है और आवागमन पूरी तरीके से ठप हो जाएगा ।


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।