चोरी के शक में रिश्ते के साले को पीट-पीटकर मार डाला, केस दर्जकर पुलिस कर रही तलाश - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Monday, 13 September 2021

चोरी के शक में रिश्ते के साले को पीट-पीटकर मार डाला, केस दर्जकर पुलिस कर रही तलाश

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

चोरी के शक में रिश्ते के साले को पीट-पीटकर मार डाला, केस दर्जकर पुलिस कर रही तलाश

वाराणसी। चौक के रेशम कटरा इलाके के आभूषण कारोबारी ने 300 ग्राम सोना चुराने के आरोप में शनिवार की रात अपने रिश्तेदारी के साले को पीट-पीट कर मार डाला। प्रकरण को लेकर चौक थाने में आरोपी आभूषण कारोबारी और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है। चौक थाने की पुलिस आरोपी आभूषण कारोबारी और उसके साथियों की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक ओंकालेश्वर निवासी अशरफ अली का बेटा सलमान (19) अपने बहनोई के ममेरे भाई करीम की रेशमकटरा स्थित आभूषण की दुकान में काम करता था। करीम का आरोप है कि शनिवार को सलमान ने उसकी दुकान से 300 ग्राम सोना चुरा लिया। इसे लेकर रात में करीम और उसके साथियों ने सलमान की बुरी तरह से पिटाई की और सोना देने को कहा।

मारपीट के दौरान सलमान की हालत बिगड़ गई तो उसे आनन-फानन कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल ले जाया गया। सलमान की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे बीएचयू अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद करीम और उसके साथी सलमान का शव उसके घर पर छोड़ कर भाग निकले।सलमान की मौत के बाद उसके परिजन कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए शव की अंत्येष्टि करने जा रहे थे। उन्हें लोगों ने समझाया कि पुलिस को सूचना दिए बगैर यदि शव की अंत्येष्टि कर दी जाएगी तो करीम अपना सोना वापस मांगेगा, तब कहां से दोगे। इस पर परिजन शनिवार की रात 12 बजे के बाद चौक थाने पहुंचे। सलमान के पिता अशरफ ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की तो चौक इंस्पेक्टर ने मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया।इंस्पेक्टर चौक डॉ. आशुतोष कुमार तिवारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर गैर इरादतन हत्या सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है। युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। नामजद आरोपी करीम की तलाश के लिए पुलिस की 2 टीम लगाई गई है। पूरी उम्मीद है कि वह जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।