बुजुर्ग को बाइक ने मारा टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Monday, 20 September 2021

बुजुर्ग को बाइक ने मारा टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत

विनोद कुमार सोनबरसा बाजार गोरखपुर

 बुजुर्ग को बाइक ने मारा टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत

गोरखपुर। चौरीचौरा क्षेत्र के सोनबरसा बाजार मे पिपराईच रोड पर ईट भठ्ठे के पास दोपहर मे 12बजे बाईक की ठोकर से बुजुर्ग गम्भीर रुप से घायल हो गया।सोनबरसा चौकी की पुलिस मौके पर पहुँचकर घायल बुजुर्ग को एम्बुलेंस से मेडिकल कालेज भिजवाया।और गाड़ी को अपने कब्जे मे ले लिया।
 
  चौरीचौरा थाना क्षेत्र के सोनबरसा बाजार निवासी हीरा प्रसाद (60)पुत्र मोहन प्रसाद सोनबरसा बाजार मे पिपराईच रोड पर ईट भठ्ठे के पास सड़क पार कर रहे थ।तभी सोनबरसा बाजार की तरफ जा रहा तेज गति बाईक ने ठोकर मार दिया।जिसमे बुजुर्ग गम्भीर रुप से घायल हो गयें।सोनबरसा चौकी की पुलिस मौके पर पहुँचकर घायल बुजुर्ग को एम्बुलेंस से मेडिकल कालेज भिजवाया और गाड़ी को अपने कब्जे मे ले लिया।

शाम तक मिली खबर के अनुसार ईलाज के दौरान हीरा प्रसाद की शाम 5 बजे मेडिकल कालेज मे मौत हो गया!

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।