पंचायत भवन के लिए जमीन दिलाने पहुची राजस्व टीम व पुलिस टीम पर कब्जा करने वालो ने गोबर फेका - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 7 September 2021

पंचायत भवन के लिए जमीन दिलाने पहुची राजस्व टीम व पुलिस टीम पर कब्जा करने वालो ने गोबर फेका

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

पंचायत भवन के लिए जमीन दिलाने पहुची राजस्व टीम व पुलिस टीम पर कब्जा करने वालो ने गोबर फेका

लोहता । स्थानीय थाना क्षेत्र के घमहापुर गांव में आ० नम्बर 29/ 3 में 81 हेक्टर जमीन में डेढ़ विस्वा जमीन पंचायत भवन के लिए राजस्व टीम ने पूर्व में नापी करके चिन्हित कर दिया था , जहाँ आज नायब तहसीलदार सदर व लेखपाल व लोहता पुलिस मौके पर पहुचकर जमीन पर कब्जा करने बालो को ज्योही खाली करने के लिए प्रशासन ने कहा वहाँ मौजूद दर्जनों की संख्या में महिलाएं व पुरुषों ने राजस्व टीम व पुलिस बल पर जमीन पर रखा गोबर , इट पत्थर फेंकने लगे। जहाँ लोहता पुलिस ने राजस्व टीम एक अधिकारी से तहरीर लेकर दर्जनों नामजद व 10, 15 अज्ञात के खिलाफ अग्रिम कार्यवाही में जुट गई ।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।