मल्लाह की दुपहिया दिनदहाड़े हुई चोरी - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 21 September 2021

मल्लाह की दुपहिया दिनदहाड़े हुई चोरी

कृपा शंकर चौधरी

मल्लाह की दुपहिया दिनदहाड़े हुई चोरी

गोरखपुर। झंगहा थानान्र्तगत फैलहा तूरा पुल के पास मछली का शिकार कर रहे राजेश साहनी की पैसन एक्स प्रो दोपहिया गाड़ी   चोरी हो गई। काफी खोजबीन के बाद गाड़ी की चोरी होने का प्रार्थना पत्र झंगहा थाने में दिया गया है।
दरअसल बाढ़ का पानी कम होने से फैलहा तूरा पुल पर मछली पकड़ने एवं देखने वाले जुटते हैं। रविवार के दिन में रामपुर डाड़ी निवासी मुन्ना अपने मामा राजेश साहनी की पैसन एक्स प्रो दोपहिया गाड़ी UP53 CC 7507 लेकर तूरा पुल पर गया था। घर वापस होने के लिए जब वह गाड़ी के पास गया तो गाड़ी अपने जगह नहीं थी। काफी खोजबीन करने के बाद आखिरकार चोरी का प्रार्थना पत्र झंगहा थाने में दिया गया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।