समाजवादी पार्टी के नेता कालीशंकर द्वारा "बंधा बचाओ, सड़क बनाओ" आंदोलन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 21 September 2021

समाजवादी पार्टी के नेता कालीशंकर द्वारा "बंधा बचाओ, सड़क बनाओ" आंदोलन

कृपा शंकर चौधरी गोरखपुर

समाजवादी पार्टी के नेता कालीशंकर द्वारा "बंधा बचाओ, सड़क बनाओ" आंदोलन 

गोरखपुर। आज समाजवादी पार्टी के नेता कालीशंकर ने "बंधा बचाओ, सड़क बनाओ" आंदोलन के तहत चौरीचौरा तहसील के सरदारनगर ब्लॉक के महुआबारी गांव में सड़क बनाने को लेकर के धरना प्रदर्शन किया व तहसीलदार चौरी चौरा के आश्वासन के बाद धरना प्रदर्शन को खत्म किया.

काली शंकर ने बताया कि विगत साडे 4 वर्षों से इस सड़क पर जलजमाव है और वह पानी सड़ चुका है तथा रोड खराब हो चुकी है 1 लोगों की गिरने से मौत भी हो चुकी है परंतु शासन प्रशासन को कई बार पत्र देने के बाद भी यहां की समस्या का समाधान नहीं हुआ इसलिए आज ग्रामीणों ने "बंधा बचाओ, सड़क बनाओ" आंदोलन के अंतर्गत धरना प्रदर्शन किया.

तहसीलदार चौरी चौरा ने आश्वासन दिया है कि 3 दिन के अंदर उनकी टीम पहुंचकर मुआयना करेगी और संबंधित समस्या के समाधान के लिए त्वरित कार्यवाही करेगी.

धरना प्रदर्शन में एडवोकेट रंजीत बाघे, राम अवध पहलवान, पिंटू पासवान, अवधेश जायसवाल, अजीत पासवान, महेंद्र पासवान, शिवप्रसाद, बलिराम, जगरनाथ जयसवाल, शक्तिमान पासवान, आकाश कुमार, रोहित, मनीष कुमार, धीरज पासवान, राजेश, अखिलेश, मल्लू, विकास, अरविंद, सुरजीत, धर्मेंद्र, शिवम आदि उपस्थित


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।