मुकेश साहनी की हुई ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात, भागीदारी संकल्प मोर्चा में हो सकते हैं शामिल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 18 September 2021

मुकेश साहनी की हुई ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात, भागीदारी संकल्प मोर्चा में हो सकते हैं शामिल

डेस्क न्यूज़

मुकेश साहनी की हुई ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात, भागीदारी संकल्प मोर्चा में हो सकते हैं शामिल  

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश की आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर सभी पार्टियों के वरिष्ठ नेता जीत और गठजोड़ के मुद्दे पर आपसी मेलजोल और नफा-नुकसान को साधने पर लगें हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के बड़े पार्टियों की नींद उड़ाने वाले भागीदारी संकल्प मौर्चा के संयोजक ओमप्रकाश राजभर से विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी की मुलाकात हुई है।
निषाद लोगों में अच्छी पकड़ रखने वाले मुकेश साहनी ने बिहार के बाद उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भी अपने पार्टी को उतारने का मन बनाया है। उनके द्वारा प्रयागराज में ओमप्रकाश राजभर से इस विषय पर घंटों बात हुई और भोजन भी साथ-साथ किया गया।

सूत्रों का माने तो आज AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी भी ओमप्रकाश प्रकाश राजभर से मुलाकात करेंगे। इन मुलाकातों का सिलसिला बताता है कि भागीदारी संकल्प मोर्चा और मजबूत होने की कवायद में जुटी हुई है और यह रणनीति कारगर भी सफल होती दिखती है।

1 comment:

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।