बकरी बांधने को लेकर दो पक्षों में पथराव, चले लाठी-डंडे में कई लोग घायल (लाइव मारपीट) - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Sunday, 26 September 2021

बकरी बांधने को लेकर दो पक्षों में पथराव, चले लाठी-डंडे में कई लोग घायल (लाइव मारपीट)

रिपोर्ट-- पुनीत मिश्रा फर्रुखाबाद


बकरी बांधने को लेकर दो पक्षों में पथराव, चले लाठी-डंडे में कई लोग घायल (लाइव मारपीट)


फर्रुखाबाद । नवाबगंज थाना क्षेत्र में बकरी बांधने को लेकर विवाद होने पर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे व ईट पत्थर चले। इस दौरान आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को उपचार के लिए लोहिया भिजवाया।

https://youtu.be/fUvA4VIPR44

क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद राजवीर सिंह गौर ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना नवाबगंज के क्षेत्र शुक्ररुल्लापुर में बकरी बांधने को लेकर दो पक्षों में कहा सुनी होने लगी। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोना तरफ से लाठी-डंडे व ईट पत्थर चलने से आधा दर्जन लोग घायल हो गये। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया और थानाध्यक्ष को कार्यवाही करने के निर्देश दिये। वहीं सूत्रों के अनुसार जिन लोगों में लाठी-डंडे व ईट पत्थर चले है दोनों परिवारिक है। इस घटना में दीवारी लाल व फकीरे लाला के अलावा एक महिला गंभीर रुप से घायल बतायी जा रही है। इस घटना में ६ लोगों के घायल होने की सूचना है। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।