मानक के विपरीत एवं गुणवत्ता विहीन निर्माण देख भड़के लोग, जेई को घेरा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Wednesday, 8 September 2021

मानक के विपरीत एवं गुणवत्ता विहीन निर्माण देख भड़के लोग, जेई को घेरा

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौलीी

मानक के विपरीत एवं गुणवत्ता विहीन निर्माण देख भड़के लोग, जेई को घेरा


  विधायक के हस्तक्षेप के बाद जेई ने दिया सुधार का आश्वासन

बस्ती रुधौली। नगर पंचायत के रुधौली भानपुर मार्ग पर निर्माणाधीन सीसी सड़क का कार्य उस समय प्रभावित हो गया जब कुछ स्थानीय लोगों ने उसकी गुणवत्ता पर सवाल उठाकर निर्माण का विरोध किया। साथ ही इसकी शिकायत क्षेत्रीय विधायक संजय प्रताप जायसवाल से की। उनके हस्तक्षेप के बाद जब मामले में जेई द्वारा माना क्यों गुणवत्ता में सुधार का आश्वासन दिया गया तब जाकर रूम शांत हो हुए।
बताते चलें कि लखन 22 करोड़ की लागत से रुधौली भानपुर कस्बे को जोड़ने वाली 13 किलोमीटर की सड़क का निर्माण कार्य वर्तमान में प्रगति पर है। उक्त सड़क में रुधौली कस्बे से सटे 1 किलोमीटर की दूरी सीसी सड़क का निर्माण पीडब्ल्यूडी के द्वारा किया जा रहा है जिसके गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए मंगलवार को विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार पांडेय, जयेश जायसवाल, शैलेश चौधरी, महेंद्र तिवारी, रवि जायसवाल, जयप्रकाश जयसवाल आदि ने विरोध किया कि इसी बीच मौके पर पहुंचे लोक निर्माण विभाग के जेई रामगोपाल को उन लोगों ने आक्रोशित होकर घेर लिया कुछ देर तक चली बहस के बाद गुणवत्ता एवं मानक में सुधार का आश्वासन दिया तब जाकर लोग शांत हुए।
इस संबंध में क्षेत्रीय विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने बताया कि शिकायत मिलने पर सड़क से संबंधित लोक निर्माण विभाग के उच्चाधिकारियों से बात कर उन्हें गुणवत्ता की जांच के लिए निर्देशित किया गया है साथ ही मानक एवं गुणवत्ता में तत्काल सुधार के लिए कहा गया है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।