बाढ़ पीड़ितों के हरसंभव मदद हेतु खड़े आनन्द शाही ,बांटी एक हजार राहत सामग्री का पैकेट - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Friday, 10 September 2021

बाढ़ पीड़ितों के हरसंभव मदद हेतु खड़े आनन्द शाही ,बांटी एक हजार राहत सामग्री का पैकेट

कृपा शंकर चौधरी गोरखपुर

बाढ़ पीड़ितों के हरसंभव मदद हेतु खड़े आनन्द शाही ,बांटी एक हजार राहत सामग्री का पैकेट 

गोरखपुर चौरीचौरा । कछारांचल में बाढ़ के चलते दुर्दशा झेल रहे बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए आज शुक्रवार को हियुवा के जिला प्रभारी आनंद शाही अपने कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को साथ लेकर पीडितो के बीच  पहुंचे और पानी व खाद्य सामग्री का वितरण किया ।
बाढ़ पीड़ितों के सेवा में लगे आनंद शाही ने बताया कि एक हजार पानी व खाद्य सामग्री का पैकेट लेकर हम लोगों ने दो नाव पर लाद कर कछारांचल के बाढ़ पीड़ित गांव बसुही,गोरसैरा,उप धवलिया सहित तमाम गांवों में  पहुँच कर वितरण किया गया । आनंद शाही ने कहा कि बाढ़ से प्रभावित गांव के हर नागरिक को कोई भी समस्या है, तो वह हमसे किसी भी प्रकार के माध्यम से सम्पर्क साध कर अपनी पीड़ा बता सकता है जिसका में हर सम्भव मदद करने की कोशिश करूंगा । इस अवसर पर मुख्य रूप जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि राम दुलारे चौधरी, जिला पंचायत सदस्य सुरेश पासवान, अशोक जायसवाल, विनोद गुप्ता, मनीष सिंह,उपेन्द्र सिंह, अष्टभूजा चौधरी,राम लाल,शत्रुघ्न पासवान,राजू चौरसिया, वीरेन्द्र यादव,सरवन यादव,गोलू यादव,ओमप्रकाश पासवान सहित भाजपा एवं हियुवा के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे ।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।