पार्टी कार्यकर्ता ही हमारी ताकत है - जे पी नड्डा - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 11 September 2021

पार्टी कार्यकर्ता ही हमारी ताकत है - जे पी नड्डा

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

पार्टी कार्यकर्ता ही हमारी ताकत है - जे पी नड्डा 

वर्चुअली प्रारंभ हुआ भाजपा का प्लान बूथ विजय अभियान

वाराणसी 11 सितंबर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय जे पी नड्डा जी ने शनिवार को वर्चुअली तरीके से यूपी बूथ विजय अभियान की शुरुआत कर प्रदेश के कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया
 श्री नड्ढा जी ने कहा कि इतिहास याद रखेगी, कि जिस प्रकार उत्तर प्रदेश की जनता मुसीबत में थी तो यही विपक्षी पार्टियां यहां के नागरिकों से मुंह मोड़ लिया। परंतु यही योगी आदित्यनाथ जी की सरकार के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता न केवल प्रदेश के नागरिकों की मदद की, बल्कि दूसरे राज्यों से आए हुए प्रवासियों की भी मदद की। योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में आज उत्तर प्रदेश, देश में 44 योजनाओं में सबसे आगे है। टेस्टिंग और वैक्सीनेशन में नंबर वन पर है। यह हम सभी के लिए गर्व की बात है कि यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने पिछले साढ़े 4 साल में जो करके दिखाया, इसका आधा भी समाजवादी पार्टी, बहुजन पार्टी और कांग्रेस की सरकारों ने 60 सालों में नहीं किया।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ही हमारी ताकत है। सन 2022 में उत्तर प्रदेश में फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने "सेवा ही संगठन" दोनों ही फेज मे परिश्रम की पराकाष्ठा करते हुए दिन-रात मानवता की सेवा की।
 उन्होंने इसके लिए योगी जी, उनके मंत्रिमंडल के सभी सहयोगियों, पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को हृदय से साधुवाद दिया।
 उन्होंने कहा कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर का मुकाबला करने के लिए देश में और देश का सहयोग करने के लिए भाजपा ने 28 जुलाई को राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक का श्रीगणेश किया। इसके तहत देश के 2 लाख गावों में कम से कम 4 लाख वालंटियर तैयार करने का लक्ष्य निर्धारित किया। उन्होंने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे बड़ा ही गर्व हो रहा है कि मात्र 43 दिनों में ही 6 लाख 88 हजार वालंटियर इस अभियान में जोड़ते हुए, उनका रजिस्ट्रेशन से लेकर प्रशिक्षण तक का काम पूरा करा दिया गया।
 श्री नड्ढा जी ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए, योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया और कहा कि बूथ को मजबूत करें, बूथ को ताकत दें और पूरी ताकत से पन्ना प्रमुखों की सक्रियता को बरकरार रखें और सभी कार्यकर्ता बूथ के माध्यम से केंद्र एवं प्रदेश की सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने में पूरा योगदान करें।
भाजपा अध्यक्ष विद्यासागर राय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने महानगर के 182 शक्ति केंद्रों पर, राष्ट्रीय अध्यक्ष के विजय अभियान के वर्चुअल बैठक को सुना।
महानगर मीडिया प्रभारी किशोर कुमार सेठ के अनुसार शुकुलपुरा में महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, अभिषेक मिश्रा, कुणाल पांडेय, हबीबपुरा में डॉक्टर नीलकंठ तिवारी, इंजीनियर अशोक यादव, गोपाल जी गुप्ता, दशाश्वमेध में महानगर मीडिया प्रभारी किशोर सेठ, रमेश तिवारी, वेदमूर्ति शास्त्री, रवि कुमार झा, सुनील शर्मा, जैतपुरा में संदीप चौरसिया, अभय यादव, बंटी गुप्ता, संतोष साहू, रत्नेश गुप्ता, कॉटन मिल में सिद्धनाथ शर्मा, कमलदीप विश्वकर्मा के साथ, नवीन कपूर, जगदीश त्रिपाठी, अशोक पटेल, साधना वेदांती, एडवोकेट अशोक कुमार, मधुकर चित्रांश, डॉ अनुपम गुप्ता, नीरज जायसवाल, बृजेश चौरसिया आदि

नलिन नयन मिश्र, बालाजी राय,  अभिषेक वर्मा गोपाल, विवेक कुशवाहा, शत्रुघ्न पटेल, प्रदीप पांडेय, जितेंद्र यादव, जगन्नाथ ओझा, अजय प्रताप सिंह, राम मनोहर द्विवेदी, जितेन्द्र गुप्ता, अजीत सिंह, रतन कुमार मौर्य, कमलेश सोनकर


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।