आराजी लाइन ब्लाक पर लाभार्थियों को वितरित किया गया आवास की चाभी - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 2 September 2021

आराजी लाइन ब्लाक पर लाभार्थियों को वितरित किया गया आवास की चाभी

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

आराजी लाइन ब्लाक पर  लाभार्थियों को वितरित किया गया आवास की चाभी

वाराणसी रोहनिया-आराजी लाइन ब्लॉक मुख्यालय पर बुधवार को सुबह 11 बजे ब्लाक प्रमुख नगीना पटेल के प्रतिनिधि डॉ महेंद्र सिंह पटेल ने प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री आवास योजना ग्रामीण के अंतर्गत 10 लाभार्थियों को मुख्यमंत्री आवास तथा 22 लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास सहित कुल 32 लाभार्थियों को आवास की चाभी सौपा। वितरण के दौरान ब्लाक सभागार में टीवी पर प्रसारण हो रहे मुख्यमंत्री द्वारा आवास लाभार्थियों को चाभी वितरण कार्यक्रम को उपस्थित लाभार्थियों ने देखा।
इस अवसर पर मुख्य रूप से बीडीओ आराजी लाइन विजय कुमार जायसवाल, सुरेंद्र प्रताप सिंह पूर्व बीडीओ,एडीओ पंचायत रविंद्र कुमार सिंह,अवर अभियंता लघु सिंचाई बंशराज यादव,विजय सोनकर आवास पटल सहायक सहित क्षेत्र के ग्राम प्रधान रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।