भाजपा सरकार ने किसानों को धोखा दिया है - नरेश उत्तम पटेल - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 18 September 2021

भाजपा सरकार ने किसानों को धोखा दिया है - नरेश उत्तम पटेल

लखनऊ ब्यूरो

भाजपा सरकार ने किसानों को धोखा दिया है - नरेश उत्तम पटेल

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री नरेश उत्तम पटेल के नेतृत्व में पार्टी की किसान, नौजवान-पटेल यात्रा का आज अंबेडकरनगर में पहुंचने पर जगह-जगह स्वागत हुआ। यात्रा में श्री पटेल के साथ पूर्व मंत्री राम प्रसाद चैधरी, पूर्वमंत्री एवं विधायक नरेंद्र वर्मा समेत कई अन्य बड़े नेता मौजूद रहे।
     यात्रा के दौरान आयोजित सभाओं को संबोधित करते हुए श्री नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों को धोखा दिया है। भाजपा की गलत नीतियों से किसान, नौजवान तबाह हो गया है। भाजपा ने झूठे वादे किये। बीजेपी सबसे बड़ी झूठी पार्टी है। उन्होंने कहा कि किसान और नौजवान भाजपा को उखाड़ फेंक देगा। जनता का विश्वास समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव में है। विधानसभा चुनाव में यूपी में सपा सरकार बनने जा रही है, भाजपा का सफाया होना तय है।
     समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष रामसकल यादव के नेतृत्व में जिला उपाध्यक्ष डॉ अभिषेक सिंह समेत सैकड़ों नेताओं ने श्री नरेश उत्तम पटेल का अंबेडकरनगर की सीमा पर स्वागत किया। कटेहरी विधानसभा क्षेत्र के दशरथ वर्मा डिग्री कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मंत्री शंखलाल माझी, पूर्व विधायक जयशंकर पांडे, शेष नाथ वर्मा समेत अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। अशरफपुर बरवा में आयोजित कार्यक्रम में विधान परिषद सदस्य हीरालाल यादव समेत अन्य नेताओं ने, अकबरपुर विधानसभा क्षेत्र के पटेल नगर में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मंत्री राममूर्ति वर्मा, विधान चंद्र चैधरी, चंद्रिका यादव, उत्तम चैधरी, महेंद्र यादव मौजूद रहे।
     टांडा विधानसभा क्षेत्र के कश्मीरीया मोहल्ला में आयोजित कार्यक्रम में हामिद हसन, हाजी गयास समेत अन्य नेताओं ने,  बसखारी बाजार में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व एमएलसी विशाल वर्मा, जलालपुर विधानसभा क्षेत्र के कासिमपुर कर्बला में आयोजित कार्यक्रम में विधायक सुभाष राय, डॉक्टर अभिषेक सिंह, सुभाष मौर्य ने स्वागत किया।
     आलापुर विधानसभा क्षेत्र में पूर्व विधायक त्रिभुवन दत्त, विश्वनाथ यादव, रविंद्र यादव के नेतृत्व में सैकड़ों नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इसके अलावा जिले में विभिन्न स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।