सपा-बसपा व कांग्रेस को गांव, गरीब, शोषित पीड़ित, वंचित के हितों से कोई लेना देना नहीं है, यह सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करते है - स्वतंत्र देव सिंह - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Friday, 10 September 2021

सपा-बसपा व कांग्रेस को गांव, गरीब, शोषित पीड़ित, वंचित के हितों से कोई लेना देना नहीं है, यह सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करते है - स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ ब्यूरो

सपा-बसपा व कांग्रेस को गांव, गरीब, शोषित पीड़ित, वंचित के हितों से कोई लेना देना नहीं है, यह सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करते है - स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ 10 सितम्बर 2021, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  स्वतंत्र देव सिंह जी ने शुक्रवार को प्रमुख कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ता सदैव राष्ट्रहित को प्राथमिकता मे रखते हुए अपने कार्य करता है। देश हित मे कार्य करने वाली पार्टी सिर्फ भारतीय जनता पार्टी है। जहाँ जातिवाद या वंशवाद नहीं चलता है। यही एकमात्र ऐसी पार्टी है जहाँ बूथ अध्यक्ष पार्टी का नेतृत्व करता है और चायवाला भी प्रधानमंत्री बन सकता है।

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह ने लखीमपुर में कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी नये भारत की परिकल्पना के साथ देश को सुपरपावर बनाना चाहते है। प्रधानमंत्री जी समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रयासरत है।  प्रदेश मे  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  जी के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार के सुशासन और विकास की नीति  और जनकल्याण के कार्यो से आमजन का  भाजपा पर विश्वास बढ़ा है। प्रदेश को ना सिर्फ अपराधियों से मुक्त किया बल्कि उनकी अवैध सम्पतियो को भी जब्त किया गया। उन्होंने कहा कि राममंदिर , धारा 370  व 35ए को खत्म करने और कोरोना काल मे 80 करोड़ देशवासियों को निशुल्क खाद्यान्न और सभी देशवासियों को मुफ्त वैक्सीन उपलब्ध कराने पर सराहनीय कार्य करने के लिए जनता मुक्तकंठ से माननीय प्रधानंमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृव में चल रही भाजपा सरकार की  प्रंशसा कर रही है।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार व योगी सरकार भ्रष्टाचार का कोई भी आरोप आज तक नहीं लगा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार ने अपराध मुक्त, भयमुक्त, दंगा मुक्त शासन देकर प्रदेश में विकास की गति को आगे बढ़ाया है। ईमानदार, स्वच्छ, पारदर्शी, शासन व्यवस्था के तहत समाज के हर वर्ग गरीब, किसान दलितों पिछड़ों को आगे बढ़ाने के साथ ही सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के नारे को चरितार्थ किया है। चाहे वह प्रधानमंत्री आवास योजना, शौचालय, उज्जवला योजना, हो या मुफ्त गैस सिलेंडर हो सभी में बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग को लाभ पहुंचाने का कार्य भाजपा सरकार ने किया है।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना काल में क्वारंटाइन में रहे विपक्षी दलों के नेता लगातार जनता में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे है। सपा-बसपा व कांग्रेस को वंशवादी जातिवादी और भ्रष्टाचारी दल बताते हुए कहा कि इन दलों का गांव, गरीब, शोषित पीड़ित, वंचित के हितों से कोई लेना देना नहीं है, यह सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करते है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता के समर्थन से भाजपा उत्तर प्रदेश में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।