सपा नेता काली शंकर की उपस्थिति में सरैया रोलिंग व चीनी मिल के कर्मचारी तथा किसान नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक हुई आयोजित - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 4 September 2021

सपा नेता काली शंकर की उपस्थिति में सरैया रोलिंग व चीनी मिल के कर्मचारी तथा किसान नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक हुई आयोजित

कृपा शंकर चौधरी गोरखपुर

सपा नेता काली शंकर की उपस्थिति में सरैया रोलिंग व चीनी मिल के कर्मचारी तथा किसान नेताओं की  महत्वपूर्ण बैठक हुई आयोजित

गोरखपुर। सपा नेता काली शंकर की अध्यक्षता में सरैया रोलिंग मिल व सरैया चीनी मिल के कर्मचारी तथा किसान नेताओं की एक आपातकालीन महत्वपूर्ण बैठक आयोजित हुई.

बैठक में नेताओं ने कहा कि लगातार वर्षों से हमारी मांगों को शासन प्रशासन द्वारा अनदेखा किया जा रहा है. हमारे बकाया वेतन और किसानों के बकाया गन्ना मूल्य का भुगतान अभी तक नहीं किया गया जो बहुत ही निराशाजनक है.

कई बार ज्ञापन सौंपने व धरना प्रदर्शन के बाद भी किसानों व कर्मचारियों की मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया जिससे हम विवश होकर के हजारों किसान और कर्मचारी सड़क पर उतरने का मन बना चुके हैं और जल्द ही एक बड़े आंदोलन के माध्यम से अपनी आवाज को बुलंद कर सरकार तक पहुंचाने का काम करेंगे.

बैठक में प्रमुख रूप से रोलिंग मिल कर्मचारी नेता रामदयाल, सरैया शुगर मिल के कर्मचारी नेता बनारसी सिंह, श्यामबचन, सुग्रीव, रामलाल, लक्ष्मण कहार, अशोक, जयप्रकाश यादव, राधेश्याम, महेंद्र, श्रीराम प्रसाद ठाकुर, श्याम देव, पारसनाथ, अकबर अली, उत्तम कुमार, नहोगी, राम सिंहासन, हीरा यादव, सुरेश पासवान, रामसकल यादव, रामाधार, कन्हैया पासवान, रामाज्ञा, सीता राम, रामनगीना, हरी, राधेश्याम, रमेश आदि उपस्थित थे.


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।